Gwalior News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। चार शहर का नाका पर सोमवार को उस वक्त बड़ा हादसा टल गया, जब एक गिलहरी के इंसुलेटर पर चढ़ने से 11 केवी लाइन (हाइटेंशन) का तार टूट गया। तार की चपेट में एक महिला आ गई। करंट लगने से महिला अचेत हो गई। साथ ही करंट लोगों के घरों में दौड़ गया। बिजली के मीटर जल गए। तार व उपकरण भी खराब हो गए।

चाैड़े के हनुमान मंदिर से चार शहर का नाका की सड़क पर 11 केवी लाइन है। सोमवार को सुबह एक गिलहरी इंसुलेटर पर चढ़ गई। गिलहरी तार से टकरा गई। इससे लाइन को अर्थिंग मिल गई। धमाके के साथ तार टूटकर नीचे गिर गया। जमीन में नमी होने से आसपास करंट फेल गया। गुड्डी प्रजापति करंट की चपेट में आ गई। तार टूटने की जानकारी बिजली कंपनी को दी। लाइन स्टाफ व अधिकारी मौके पर पहुंचे। लोगों ने बिजली कर्मचारियों को घेर लिया। अपना नुकसान बताया। एक बड़ी घटना टल गई। बिजली के कर्मचारियों ने टूटे हुए तार को जोड़ दिया।

शीतला नगर से युवती का ई रिक्शा ले गए चोरः शीतला नगर निवासी प्रीति पुत्री अर्जुन तोमर का घर के सामने रखा ई रिक्शा रविवार की रात चोरी हो गया। सिरोल थाना पुलिस ने प्रीति की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ वाहन चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस चोरों की तलाश करने का दावा कर रही है।

युवक ने लगाई फांसीः न्यू रेशम मिल प्रगति विहार में शिवप्रताप पुत्र रामवीर सिंह भदौरिया का शव सोमवार की सुबह कमरे में फांसी पर लटका मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। प्रारंभिक जांच में घरवालों ने पुलिस को बताया कि शिवप्रताप रविवार की रात सामान्य था। रात में खाना खाने के बाद सोने के लिए अपने कमरे में चला गया। सुबह फांसी पर लटका मिला है। युवक के आत्महत्या का कारण फिलहाल पता नहीं चल सका है। हजीरा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local