ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। ऑटो में सवार बच्चे को अकेला देख एक युवक बात करने लगा। इसी समय एक महिला ऑटो में सवार हुई। तभी बच्चे ने बोला यह मुझे अपहरण कर ले जा रहा है। महिला ने शोर मचा दिया। महिला के शोर मचाते ही भीड़ जमा हो गई और युवक की लात घूसों से मारपीट कर दी। घटना सोमवार सुबह गुड़ा गुड़ी का नाका मुक्तिधाम आश्रम की है। हंगामे की सूचना पर डायल 100 मौके पर पहुंची। पुलिस बच्चे और युवक दोनों को माधवगंज थाने ले आई। यहां बच्चे की मां भी आ गई। उसने बताया कि उनका बच्चा शरारती है कई बार ऐसी हरकत कर चुका है। बाद में बच्चे ने भी कबूल किया कि युवक उसका अपहरण कर नहीं ले जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने किशोर के परिजन को समझाकर जाने दिया।

कोतवाली स्थित बालाबाई का बाजार निवासी रमेश चन्द्र जैन हलवाई है। वह गेंदालाल कैटर्स के यहां काम करता है। सोमवार सुबह रमेश किसी काम के लिए निकला था। लक्कड़खाना पुल के पास से उसने शेयरिंग ऑटो ली। ऑटो में एक 13 से 14 साल का लड़का पहले से बैठा था। रमेश ने जल्दी चलने के लिए कहा। पर लड़का बोला कि उसे पहले गुड़ा स्थित अस्पताल छोड़ दे। अभी गुड़ा से कुछ दूर पहले एक महिला भी ऑटो में सवार हुई।

महिला ने ऑटो में बैठे बच्चे को कोने व उदास बैठा देखा तो उसे याद आया कि सोशल मीडिया पर बच्चों के अपहरण के कई वीडियो चल रहे हैं। उसने पूछा बेटा कोई तुम्हें जबरदस्ती तो नहीं ले जा रहा है। इस पर लड़के ने कह दिया कि यह युवक उसे ले जा रहा है। महिला ने ऑटो रुकवाकर शोर मचा दिया। इस पर वहां मौजूद लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने रमेश की जमकर मारपीट कर दी। हंगामे की सूचना पर डायल 100 मौके पर पहुंची। किशोर और रमेश को कम्पू थाने ले आए। यहां से मामला माधवगंज का होने पर माधवगंज थाने पहुंचा दिया।

लड़के की मां के आते ही अपहरण की कहानी निकली झूठी

माधवगंज थाने में पूछताछ में किशोर ने अपनी पहचान 14 वर्षीय राजा (परिवर्तित नाम) निवासी गंजीवाला मोहल्ला लक्कड़खाना के रूप में दी। पुलिस ने उसके परिजन को थाने बुलवा लिया। पहले तो किशोर कहता रहा कि यह युवक उसे बहला-फुसलाकर ले जा रहा था। जैसे ही किशोर की मां पहुंची तो उसने बताया कि उसका लड़का आवारा और शरारती है। इसके बाद किशोर ने भी अपना झूठ कबूल कर लिया। पुलिस ने रमेश से एफआईआर दर्ज कराने के लिए कहा पर उसने भी मना कर दिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket