ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। लोहे के सरियों से लदा खुला कंटेनर बुधवार को भैंस मंडी की तरफ से आने के बाद बहोड़ापुर जाने के लिए रामदास घाटी पर टर्न लेते समय फंस गया। जगह की कमी की वजह से कंटेनर न तो बैक हो रहा था और न ही आगे टर्न ले पा रहा था। रामदास घाटी पर जाम लग गया।

घाटी पर जाम लगने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस को रास्ता खुलवाने के लिए क्रेन बुलानी पड़ी। सुबह 10ः30 बजे से रामदास घाटी पर तीन घंटे तक जाम की स्थिति रही। जाम के कारण दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। पुलिस को दोनों तरफ से ट्रैफिक लक्ष्मणतलैया से निकालने के लिए टर्न कराना पड़ा।

बड़ा हादसा हो सकता था

इस कंटेनर में पुल निर्माण के उपयोग में आने वाले मोटे लोहे के सरिए लदे हुए थे, जो कि कंटेनर के बाहर लटक रहे थे। घाटी पर जिस स्थिति पर कंटेनर फंसा था। वहां से अगर पीछे लुढ़कता तो कई मकानों को तहस-नहस कर देता। कंटेनर के फंसते ही घाटी पर दोनों तरफ जाम लग गया।

मौके पर इंदरगंज व बहोड़ापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस कंटेनर को टर्न कराने का प्रयास किया। लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद ट्रैफिक को दोनों तरफ से डायवर्ट करना पड़ा। इसके बाद भी 3 घंटे तक जाम की स्थिति रही।

क्रेन बुलाकर रोड क्लियर कराया- पुलिस को घाटी पर फंसे कंटेनर को हटाकर रोड क्लियर कराने के लिए क्रेन को बुलानी पड़ा। क्रेन की मदद से कंटेनर को सुरक्षित टर्न कराकर रामदास घाटी पर चढ़ाकर पुलिस लाइन के सामने ले जाकर खड़ा किया गया।

मौत का सामान लेकर दिनभर सड़कों पर दौड़ते हैं वाहन

लोहिया बाजार से लोडिंग लोहे के गाटर, सरिए लोडिंग वाहनों पर रस्सी से बांधकर रोड़ पर दौड़ते हैं। रस्सी टूटने व पकड़ डीली होने पर लोहे के गाटर व सरिए कई लोगों की जान ले सकते हैं। लेकिन ट्रैफिक पुलिस के सामने से ये लोडिंग वाहन आसानी से लेकर निकल जाते हैं। लेकिन इनके खिलाफ कभी-कभार ही कार्रवाई की जाती हैं।

Bhopal Municipal Corporation : भोपाल नगर निगम को दो हिस्सों में बांटने की तैयारी से BJP नाराज

Magnificent Madhya Pradesh : दिल्ली-मुंबई इंडस्ट्रियल कॉरिडोर के पहले चरण में मध्यप्रदेश आएंगे कई नए उद्योग

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना