ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। कोलकाता से ग्वालियर आई स्पाइस जेट की फ्लाइट में टेकऑफ से पहले तकनीकी खराबी आ गई। इसकी वजह से विमान कोलकाता रवाना नहीं हो सका। पिछले डेढ़ माह में कोलकाता की फ्लाइट दो बार कैंसल हुई है। इस फ्लाइट में करीब 40 यात्रियों की बुकिंग थी, जिनको परेशानी का सामना करना पड़ा है। बुधवार की कोलकाता की फ्लाइट पर भी अभी संशय की स्थिति बनी हुई है।

कोलकाता से विमान मंगलवार को दोपहर करीब पौने चार बजे ग्वालियर आया था। फ्लाइट को वापस कोलकाता रवाना होना था,जिसके लिए यात्री बोर्डिंग कर चुके थे। टेकऑफ के समय जब विमान में तकनीकी खराबी का पता चला तो फ्लाइट को आनन-फानन में कैंसल करने का निर्णय लिया।

फ्लाइट कैंसल होने पर यात्रियों ने नाराजगी भी दर्ज कराई। हालांकि स्पाइस जेट के द्वारा कुछ यात्रियों को आगे की डेट के टिकट जारी कर दिए गए हैं, जबकि जिनको आवश्यक यात्रा करना थी उनको दिल्ली भेजकर वहां से कनेक्टेड फ्लाइट से भेजा गया है।

सूत्रों के मुताबिक अब बुधवार को सुबह दिल्ली से इंजीनियर के पहुंचने पर तकनीकी खराबी को दूर किया जा सकेगा। यदि समय पर फ्लाइट कोलकाता पहुंच जाती है तो ही फ्लाइट बुधवार को कोलकाता से विमान ग्वालियर आ सकेगा। हालांकि स्पाइस जेट के अधिकारियों के मुताबिक अब तक फ्लाइट कैंसल की कोई सूचना नहीं है, इस बारे में बुधवार की सुबह ही पता चल सकेगा।

कोलकाता-ग्वालियर भी हुई थी कैंसल

डेढ़ माह में कोलकाता वाली फ्लाइट दूसरी बार कैंसल हुई है। इसके पहले भी तकनीकी खराबी के कारण कोलकाता से ही विमान ग्वालियर नहीं आया था, जिसके कारण यात्रियों को परेशानी झेलना पड़ी थी।