ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। भीमराव अंबेडकर कालेज झांसी रोड में शुक्रवार सुबह से मुरार और घाटीगांव जनपद के लिए मतदान दलों का सामग्री वितरण शुरू हुआ। सामग्री मिलने के बाद यह दल अपने-अपने मतदान केंद्रों के लिए रवाना हाेने लगे हैं। केंद्र पर पहुंचने के बाद इन्हें ओके रिपोर्ट देना होगी। सामग्री लेनदेन के दौरान एवं रवानगी के दौरान अंबेडकर कालेज में काफी भीड़ रही एवं अनाउंसमेंट करके सभी मतदान दलों को उनके स्थान पर सामग्री वितरण की जा रही थी

पंचायत चुनाव के लिए पूरी तैयारियां हो चुकी हैं। शुक्रवार से मतदान केंद्रों पर मतदान दल मोर्चा संभालेंगें। शनिवार को सुबह सात बजे से दोपहर तीन बजे तक मतदान होगा, जिसके बाद मतगणना शुरू हो जाएगी। गुरूवार को डबरा और भितरवार के लिए दलों को अधिकारिक तौर पर रवाना कर दिया गया,यह सुबह डबरा और भितरवार के केंद्रों से सामग्री लेकर अपने अपने अपने बूथ पर रवाना हो गए। शुक्रवार को सुबह आठ बजे से मुरार और घाटीगांव जनपद के लिए मतदान दलों को अंबेडकर कालेज झांसी रोड से सामग्री देकर रवाना किया जाने लगा। पंचायत चुनाव में इस बार कुल 846 मतदान केंद्र हैं।

केंद्र पर पहुंचकर देना होगी ओके रिपोर्टः मतदान दलों को अपने अपने केंद्रों पर सामग्री लेकर पहुंचने के बाद ओके रिपोर्ट देना होगी। सामग्री लेने के बाद दल मतदान केंद्र से कहीं नहीं जा सकेगें। डबरा और भितरवार के दल अधिकारिक तौर पर बसों से गुरूवार को रवाना कर दिए गए, लेकिन यह लौट आए और शुक्रवार को सुबह अपनी सामग्री लेकर केंद्रों के लिए रवाना हुए।

कार्यपालन यंत्री को हटाने के लिए दिया ज्ञापनः मध्यप्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन ने गुरुवार को नगर निगम के प्रभारी कार्यपालन यंत्री व अमृत योजना फेज-2 के नोडल अधिकारी रामकिशोर शुक्ला को हटाए जाने को लेकर संभागीय आयुक्त के नाम उपायुक्त मूलचंद्र वर्मा को ज्ञापन दिया। एसोसिएशन ने मांग की है कि नियमों को ताक पर रखकर प्रभारी कार्यपालन यंत्री आरके शुक्ला को अमृत योजना फेज-2 का अधिकारी बना दिया है, जिनकी सेवाएं मूल विभाग को वापस की जा चुकी हैं। अत: उन्हें अपने मूल विभाग में वापस भेजा जाए।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close