ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। थाटीपुर थाना पुलिस ने एक साल से फरार दुष्कर्म के आरोपित को फरीदाबाद से दबोचा है। पुलिस पकड़े गए आरोपित से पूछताछ में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि थाटीपुर इलाके में 19 वर्षीय छात्रा से मोहनपुर मुरार निवासी भास्कर यादव पुत्र जितेन्द्र यादव ने दुष्कर्म किया था। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया था और पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी हुई थी। जब आरोपी हाथ नहीं आया तो उस पर एसपी ने पांच हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया। साथ ही एएसआई दिनेश सिंह तोमर, प्रधान आरक्षक जितेंद्र सिंह, आरक्षक लोकेंद्र राजावत, विकास सिंह तोमर, पवन झा, योगेन्द्र सिंह तोमर को आरोपी की तलाश में लगाया।

कश्मीर में होने की मिली थी सूचना

पुलिस टीम आरोपी को तलाश रही थी तभी पता चला कि आरोपित कश्मीर में है। इसका पता चलते ही पुलिस कश्मीर पहुंची तो आरोपित वहां से निकल गया और पुलिस उसका सुराग तलाशते हुए फरीदाबाद पहुंची। फरीदाबाद में पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपित ग्वालियर से भागने के बाद यहां पर छिपा हुआ था।

हत्या के प्रयास के आरोपित पकड़े

दो दिन पहले गुटखा खरीदने पर हुए विवाद में देवेन्द्र गुर्जर और रवि शर्मा की मारपीट कर भारत नाथ, संतोष नाथ, नवल नाथ और गजेन्द्र नाथ ने उन पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया और देवेन्द्र और रवि के सिर तथा अन्य शरीर के हिस्सों पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे वह घायल हो गए। मामले का पता चलते हो पुलिस मौके पर पहुंची, तो हमलावर वहां से भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराकर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया था। साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस लगातार आरोपितों पर नजर रखे हुए थी। जैसे ही सूचना मिली कि आरोपित घर आए हैं, वैसे ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local