Gwalior Political News ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। जिस प्रकार पार्टियां आज छल कपट का रास्ता चुन रही हैं, बिल्कुल उसके विपरीत आम आदमी पार्टी का देश के अंदर तेजी से ग्राफ बढ़ रहा है। मप्र के नगरी निकाय चुनाव में राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रति जनता का विश्वास दिखा है। मध्यप्रदेश में सिंगरौली से महापौर और प्रदेश से 40 से अधिक पार्षद जीते। इनके अलावा 200 के लगभग सीटो पर पार्टी के उम्मीदवार दूसरे नंबर पर आए और कम अंतर से हारे। अब पूरे देश की तरह मध्य प्रदेश की जनता जानती है कि आम आदमी पार्टी जो कहती है वह करती है।

यह बात बुधवार को डा भगवत सहाय सभागार में आयोजित संभागीय जनसंवाद कार्यक्रम में आप के प्रदेश प्रभारी मुकेश गोयल ने कही। अध्यक्षता पंकज सिंह ने की। इस मौके पर प्रदेश संगठन मंत्री मुकेश जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं ग्वालियर जोन की प्रभारी मनीक्षा सिंह तोमर उपस्थित थीं। प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश एक बड़े बदलाव की तरफ मुड़ना चाहता है। एक ऐसा बदलाव जो दिल्ली के बाद पंजाब में आया और अब गुजरात में तैयार हो रहा है। वही बदलाव मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी के रूप में तैयार हो रहा है। कार्यक्रम के आयोजन का जिम्मा प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर ने संभाला। कार्यक्रम में प्रदेश प्रवक्ता अमित शर्मा, भानु सिंह परिहार, प्रदेश संगठन सचिव सुमित चौहान, कर्नल उमेश वर्मा, संभागीय अध्यक्ष रोहित गुप्ता, ग्वालियर जिला अध्यक्ष भूपेंद्र कराना और महापौर प्रत्याशी रह चुकीं रुचि गुप्ता की मौजूदगी में पार्टी नेता मुकेश गोयल ने मीडिया से कहा कि ग्वालियर चंबल की धरती से वालेंटियर मैपिंग कार्यक्रम से ही आप का आगाज हुआ है। मिशन 2023 के लिए कार्यकर्ता पूरी शक्ति से जुटेंगे।

भीम आर्मी ने निकाली रैली और सौंपा ज्ञापनः भीम आर्मी व आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को फूलबाग से मोतीमहल तक रैली निकाली और ज्ञापन सौंपा। इससे पूर्व आंबेडकर पार्क में सभा रखी।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close