Gwalior Political News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के ट्रैक्टर को महिलाओं द्वारा रस्से से खींचने पर भाजपा महिला मोर्चा ने आक्रोश जताया है। महिला मोर्चा ने इसे नारी शक्ति का अपमान बताते हुए गुरुवार को शहर जिला कांग्रेस कार्यालय पर प्रदर्शन किया। साथ ही महिला मोर्चा ने जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।

आक्रोशित महिला मोर्चा की कार्यकर्ता प्रदेश मंत्री सुमन शर्मा के नेतृत्व में फूलबाग चौराहे पर जमा हुईं, जहां से महिलाएं रैली के रूप में एमएलबी रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय पहुंचीं। जहां महिलाओं ने कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए कहा कि यह घटना और शर्मनाक हैं, जबकि कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष एक महिला हैं। सोनिया गांधी को इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई करनी चाहिए। यह दृश्य कांग्रेस की महिलाओं के प्रति भावनाओं को प्रदर्शित करता है। यह समूची नारी शक्ति का अपमान है। प्रदर्शन करने वाली महिलाओं में रेखा धोलाखंड़ी, रेशु राजावत, हेमतला भदौरिया, उमा भदौरिया, अनुराधा शर्मा, मीना चौहान, सुमन चौरसिया, माया वर्मा, गिरिजा शर्मा व हेमा चौहान आदि शामिल थीं।

मेले में किए मास्क वितरितःओबीसी महासभा ग्वालियर द्वारा कोरोना से बचाव के लिए ग्वालियर व्यापार मेले में मास्क वितरित किए जा रहे हैं। साथ ही सैलानियों के हाथों को सैनिटाइज कराया जा रहा है। महासभा के जिला अध्यक्ष राजेश कुशवाह और प्रदेश युवा मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष अमन श्रीवास समेत ने बताया कि उनके सहयोगियों द्वारा यह कार्य 25 फरवरी से किया जा रहा है। मेले के सभी 11 गेटों पर महासभा के सदस्य व्यवस्था संभाल रहे हैं। इस कार्य में विजय कुमार, देवेंद्र सिंह राजपूत, एडवोकेट कप्तान सिंह कुशवाह, जितेंद्र सिंह कुशवाह, दिलीप सिंह धाकड़, आकाश कर्ण, उमेश, सोनपाल सिंह घुरैया आदि सहयोग दे रहे हैं।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags