Gwalior Railway News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। छतरपुर में मौसी के साथ रहकर पढाई कर रही 11 साल की मासूम पंजाब मेल में रोती मिली। आरपीएफ ने बालिका से पूछताछ की तो वह अपने माता पिता का मोबाइल नंबर नहीं बता सकी। बालिका ने बताया कि मौसी उसके साथ मारपीट करती है इसलिए अपने माता पिता के घर जा रही है। आरपीएफ ने बालिका को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया है।

आरपीएफ की महिला एस्कार्ट को डबरा के पास एक बालिका ट्रेन में बैठी दिखी। एस्कार्ट ने बालिका से उसके माता पिता के बारे में पूछा तो वह कुछ बता नहीं सकी, उसने बताया कि वह नोएडा में रहते हैं। और वह उनके पास जा रही है। बालिका ने अपना नाम नैना उम्र 11 साल बताई।

बुजुर्ग महिला हुई गायब

ग्वालियर मानसिक अरोग्यशाला में उपचार करा रही वृद्धा को उसका बेटा रघुवीर ग्वालियर से खजुराहो लेे जाने के लिए ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर बैठा था। यहां स्टेशन पर वृद्धा को भूख लगी, तो रघुवीर सकुलेटिंग एरिया से भोजन लाने के लिए चला गया। लेकिन जब वह वापस लौटकर आया तो पता चला कि वहां पर उसकी माॅ नहीं है। रघुवीर ने इसकी शिकायत जीआरपी में की। जीआरपी थाना पुलिस सीसीटीवी कैमरे में फुटेज तलाश कर वृद्धा को खाेजने का प्रयास कर रही है।

चलती ट्रेन से मोबाइल चोरी

संतोष कुमार दुबे गोडवाना एक्सप्रेस के कोच क्रमांक एस 7 की सीट नंबर 12 पर सवार थे। सफर के दौरान रात में संतोष कुमार की नींद लग गई। जब उनकी नींद खुली तो चार्जिंग पर लगा मोबाइल एवं चार्जर दोनों गायब थे। संतोष कुमार ने इसकी शिकायत जीआरपी में दर्ज कराई है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local