Gwalior Sindh River Bridge News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। ग्वालियर झांसी हाइवे पर डबरा दतिया के बीच में गौराघाट सिंध नदी का पुल बाढ़ की वजह से क्षतिग्रस्त हो गया है। पुलिस व प्रशासन ने पुल पर से आवागमन को बंद क दिया है। ऐसे में ट्रकों व भारी वाहनों की लाइनें लग गई है। इसी बीच ग्वालियर की ओर मरीज लेकर जा रही एंबुलेंस फंस गई। काफी देर तक एंबुलेंस फंसी रही। इसके बाद पुलिस ने मरीज की हालत को देखते हुए सिंध नदी पर बने पुराने पुल से निकाला। जिससे मरीज को तुरंत उपचार दिलाया जा सके।

मंगलवार को गोराघाट सिंध नदी के पुल में दरारें देखी गई थी। इसके बाद प्रशासन ने पुल की जांच एनएचएआई के इंजीनियरों से कराई। इसके बाद पुल से आवागमन को रोक दिया गया। पुलिस की हालत खराब होने से ट्रैफिक को जगह जगह रोक दिया गया। फिर भी हाईवे पर भारी वाहनों की कतार लग गई। खासबात यह है कि ट्रकों के ड्रायवरों के पास भी खाने पीने की सामग्री खत्म हो रही है। ऐसे में उन्हें परेशानी हो रही है।

इस तरह फंसी एंबुलेंस: दतिया की तरफ से एक एंबुलेंस मरीज को लेकर ग्वालियर जा रही थी। लेकिन वह पुल के पास ट्रकों के जाम में फंस गई। ऐसे में मरीज की हालत खराब होने लगी। तब पुलिस ने एंबुलेंस को जाम से निकलवाया और उसे पुराने पुल से धीमी गति से निकवाया। एंबुलेंस मरीज को लेकर ग्वालियर रवाना हो गई।

मुश्किल होगा आवागमन: जिस तरह से पुल क्षतिग्रस्त हुआ है । उससे झांसी ग्वालियर हाइवे पर ट्रैफिक प्रभावित होगा। आगामी कुछ दिनों में इसके बहाल होने की उम्मीद कम ही है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local