Gwalior Suicide News: ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। बीमारी से परेशान चल रहे 72 वर्षीय बुजुर्ग ने रस्सी का फंदा बनाया और उससे लटककर जान दे को दी। घटना गिरवाई थाना क्षेत्र के गड्ढे वाले मोहल्ले की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है।

गिरवाई थाना क्षेत्र के गड्ढे वाला मोहल्ला निवासी 72 वर्षीय राजाराम पुत्र तीरथ राम पिछले दो साल से पैरों से चलने-फिरने में असमर्थ थे। काफी के उपचार कराने के बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ था। बीते रोज बेटे तथा अन्य परिजन काम पर निकल गए और वह तथा छोटे बेटे की पत्नी जब रेखा चाय देने के लिए ससुर के कमरे में पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी खटखटाने पर भी जब तो उसने पति को दरवाजा नहीं खुला तो उसने पति को कॉल किया। मामले का पता चलते ही पति घर पर पहुंचा और काफी देर दरवाजा नॉक करने के बाद भी जब कोई हलचल नहीं हुई तो उसने दरवाजा तोड़ा तो अंदर उसके पिता रस्सी के फंदे से लटके हुए थे। नब्ज टटोली तो पता चला कि उनकी मौत हो गई है। बुजुर्ग की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेज दिया।

दो माह पूर्व भी किया था फांसी लगाने का प्रयास

पुलिस पूछताछ में पता चला है किइससे पहले भी बुजुर्ग ने बीमारी के कारण फांसी लगाने का प्रयास किया था, लेकिन उस समय बेटा केरन कमरे में आ गया था और उसने उन्हें बचा लिया था।

वर्जन

एक बुजुर्ग ने फांसी लगाकर जान है। बुजुर्ग बीमारी से फांसी लगाकर जान दी मर्ग कायम कर जांच शुरू दी है।

रघुवीर मीणा, थाना प्रभारी गिरवाई

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local