Gwalior Suicide News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। ग्वालियर के हजीरा इलाके में रहने वाले 21 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक के पेंट की जेब में मोबाइल मिला है, जबकि उसके कान में इयरफोन लगा था। इसलिए पुलिस को आशंका है- वह फोन पर किसी से बात कर रहा था। पड़ताल के लिए मोबाइल जब्त कर लिया है। आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

हजीरा स्थित गदाईपुरा में रहने वाले रामरतन यादव का 21 वर्षीय बेटा रिंकू बीते रोज किसी काम से बाजान जाने की कहकर घर से निकला था। रात को बाजार से घर लौटा। इसके बाद खाना खाया और अपने कमरे में चला गया। सुबह काफी देर तक जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो स्वजन देखने पहुंचे। यहां वह फांसी के फंदे से लटका हुआ था। घर में चीख पुकार मच गई। इसके बाद आसपास रहने वाले लाेग भी यहां आ गए। लोगों ने तुरंत 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। हजीरा थाने की फोर्स यहां पहुंची। हजीरा थाना प्रभारी संतोष सिंह भदौरिया ने बताया कि मृतक के कान में इयरफोन लगे हुए थे। उसकी जेब में मोबाइल रखा था। इसलिए आशंका है कि वह किसी से फोन पर बात कर रहा था। स्वजन अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है कि आखिर उसने आत्महत्या क्यों की होगी। इसलिए पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है। मोबाइल की पड़ताल की जाएगी कि आखिरी बार उसने किससे बात की।

उधर थाटीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत दुष्यंत नगर में रहने वाले प्रदीप पुत्र रणजीत दौहरे ने फांसी लगाकर जान दे दी। इस मामले में भी पुलिस आत्महत्या की वजह पता नहीं लगा सकी है।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close