Gwalior Terror Tax News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। गेस्ट्राेलॉजिस्ट डाक्टर अमित थावरानी को पिछले तीन दिन से धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। मैसेज भेजने वाला डाक्टर से 10 लाख रुपये का टैरर टैक्स मांग रहा है। डाक्टर थावरानी ने धमकी भरे मैसेज आने की शिकायत एसपी अमित सांघी से की। एसपी ने डाक्टर से टैरर टैक्स मांगने वाले की पहचान कर पकड़ने का दायित्व क्राइम ब्रांच को सौपा है। क्राइम ब्रांच ने डाक्टर को धमकाकर टैरर टैक्स मांगने वाले बदमाश के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। जिस मोबाइल नंबर से मैसेज आ रहे हैं, उसे ट्रैस कर क्राइम ब्रांच की टीम धमकी देेने वाले की पहचान कर पकड़ने का प्रयास कर रही है। इन मैसेज से डाक्टर व उनका परिवार दहशत में ले लिया है। खबर है कि इंटरनेशन नंबर से डाक्टर काे धमकी दी जा रही है।

कंपू में प्रैक्टिस करने वाले डा अमित थावरानी गेस्ट्राेलॉजिस्ट हैं। पिछले तीन दिन से कोई उन्हें धमकी भरे मैसेज भेज रहा है। मैसेज भेजने वाला 10 लाख रुपये का टैरर टैक्स मांग रहा है। पहले डाक्टर ने इन मैसेज को नजर अंदाज करने का प्रयास किया, लेकिन एक दो और मैसेज आने पर अपने नजदीकि लोगों से इस संंबंध में चर्चा की। डाक्टर ने शनिवार को धमकी भरे मैसेज आने की सूचना पुलिस को दी। धमकी देने वाले ने दस लाख रुपये मांगने के साथ ही धमकी भी दी है कि यदि पैसे नहीं दिए ताे उसे अच्छी तरह से पता है कि उनका परिवार कब जयपुर आता-जाता है। इसलिए परिवार काे संभालकर रखना।

जयपुर जाते समय बच्चों के साथ अनहोनी हो सकती हैः धमकी भरे मैसेज करने वाले बदमाश ने डाक्टर के परिवार के संबंध में पहले रैकी कर जानकारी जुटाई है। बदमाश को यह भी पता है कि उनकी ससुराल जयपुर में हैं।

वर्जन-

शहर के डाक्टर को धमकी भरे मैसेज आए हैं। उनकी शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

पप्पू यादव, क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local