Gwalior theft in the container News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। ग्वालियर से राजगढ़ के लिए माल भर कर निकले चालक के कंटेनर का ताला तोड़कर चोर सवा दो लाख रुपए का माल पार कर ले गए। घटना मोहना थाना क्षेत्र हाइवे स्थित दावे की घटना का पता उस समय चला जब चालक शिवपुरी पहुंचा तो ताले टूटे हुए थे। मामले का पता चलते ही वह थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की।

राजगढ़ निवासी महेश बैरागी पुत्र हनुमान दास बैरागी पेशे से ड्राइवर है और अभी कंटेनर चला रहा है। दो दिन पहले वह ग्वालियर से इलेक्ट्रोनिक्स सामान घर कर निकला और जब मोहना पर पहुंचा तो खाना खाने के लिए एक ढाबे पर पहुंचाा वह वहां पर आराम करने के लिए ही सो गया। इसके बाद कंटेनर को लेकर रवाना हो वह शिवपुरी पहुंचा और कंटेनर को चेक किया तो पता चला कि चोर कंटेनर से चोरी हो गई है। इसके बाद वह थाने पहुंचा और मामले शिकायत की। पुलिस ने उनको शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

वीडियो गेम का झांसा, मासूम से किया गलत काम: थाटीपुर थाना क्षेत्र के द्वारिकाधीश कॉलोनी निवासी नौ वर्षीय बालक अपने चचेरे भाई के साथ जूस पीने के लिए साठ फुटा रोड आया था। जब वह जूस पी रहे थे तो पास ही रहने वाले व्यक्ति ने उन्हें वीडियो गेम खिलाने के बहाने अपने घर में बुलाया और बालक के साथ गलत काम किया। जब बालक रोने लगा तो उसका चचेरा भाई वहां से भागने लगा तो गिर गया। जिस पर आरोपी घबरा गया और धमकाकर उन्हें भगा दिया। मामले की शिकायत पीडित ने अपने परिजनों से की और थाने पहुंचे। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी अनिल मौर्य उर्फ बड़े के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local