Gwalior theft News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। मंदिर में धावा बोलकर चोर गिरोह दो क्विटंल वजनी पीतल के करीब पचास घंटे चोरी कर ले गए। घटना पिछोर थाना क्षेत्र स्थित हरसिद्धी मंदिर में शुक्रवार-शनिवार को दरमियानी रात की है। घटना का पता सुबह चला जब मंदिर में पूजा अर्चना करने श्रद्धालु व पुजारी पहुंचे तो ताले टूटे हुए थे और घंटे गायब थे। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। मंदिर से घंटे चोरी की वारदात से गांव के लोगों में आक्रोश है। उन्हाेंने पुलिस से मांग की है कि जल्द से जल्द चोरों को गिरफ्तार कर मंदिर के घंटे बरामद किए जाएं।

पिछोर थाना क्षेत्र स्थित पहाड़ी पर हरसिद्धी माता का मंदिर है। मंदिर पर तीन पुजारी नियुक्त है जो तीन-तीन माह की पूजा अर्चना करते है। अभी पूजा की जिम्मेदारी कल्लू पंडित पर है। बीती रात पूजा करने के बाद कल्लू व अन्य श्रद्धालु मंदिर पर ताले डालकर चले गए थे। आज सुबह जब श्रद्धालु व पुजारी मंदिर पर पहुंचे तो मंदिर के ताले चटके हुए थे और मंदिर में लगे करीब आधा सैकड़ा घंटे गायब थे। मामला समझ में आते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

आपने कहा

हरसिद्धी माता के मंदिर से चोरों ने करीब दो क्विंटल वजनी पीतल के आधा सैकड़ा के लगभग घंटे और अन्य सामान चोरी किया है। मामला दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

केडी सिंह, थाना प्रभारी पिछोर

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local