Gwalior theft News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। छत के रास्ते आया चोर अलमारी का ताला तोड़ रहा था। तभी मकान मालिक की नींद खुल गई और जैसे ही उसने चोर को टोका तो चोर ने एक मंजिल ऊपर से छलांग लगा दी। घटना पड़ाव थाना क्षेत्र के दुर्गापुरी की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल चोर को उपचार के लिए भर्ती कराकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पड़ाव थाना क्षेत्र के दुर्गापुरी निवासी अनुराग पुत्र गिरीश दीक्षित बीती रात खाना खाकर सो रहे थे और रात करीब दो बजे के लगभग अपने कमरे में आवाज सुनाई दी तो वह बिस्तर से उठे तो एक युवक उन्हें अलमारी को तोड़ता एक चोर दिखाई दिया। चोर को देखकर उन्होंने शोर मचाया तो चोर भाग निकला और एक मंजिल ऊपर से ही छलांग लगा दी। जिससे चोर घायल हो गया। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल चोर को उपचार के लिए भेजकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बच्चियों के वीडियो बनाने से रोका तो की मारपीट

पंडाल में डांस कर रही बच्चियों का वीडियो बनाने से युवक ने रोका तो दो बदमाशों ने युवक की मारपीट कर जान से मारने की धमकी दे दी। डीडी नगर निवासी शिवम पुत्र दिनेश शर्मा बीते रोज माता के पंडाल में बच्चियों के डांस का कार्यक्रम करवा रहे थे। तभी पास ही रहने वाले राहुल औरी अतुल नामक युवक बच्चियों के वीडियो बनाने लगे और उनके साथ डांस करने लगे। जब इस पर शिवम ने विरोध किया तो आरोपियों ने उनकी जमकर मारपीट कर दी।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local