Gwalior Vice President News: ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू 12 अक्टूबर को ग्वालियर आएंगे। वे यहां आइटीएम यूनिवर्सिटी में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। उनकी अगवानी-विदाई और सत्कार के लिए मिनिस्टर इन वेटिंग के लिए जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट को नामांकित किया गया है। उपराष्ट्रपति का अधिकारिक कार्यक्रम भी जारी हो गया है। 12 अक्टूबर को उप राष्ट्रपति 11:10 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। सडक मार्ग से 11:40 बजे आइटीएम पहुंचकर बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में शामिल होंगे। उनके साथ उनकी पत्नी भी शामिल रहेंगी। उपराष्ट्रपति बिजनेस बोइंग जेट विमान से ग्वालियर आएंगे और इस दौरान सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था रहेगी। शाम करीब सात बजे वे बेगमपेट एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे।

बीआइएमआर में वर्ल्ड हार्ट डे पर लगेगा नि:शुल्क परामर्श शिविर

बीआइएमआर हास्पिटल वर्ल्ड हार्ट डे पर मरीजों को नि:शुल्क उपचार देगा। हास्पिटल डायरेक्टर डा.एसएल देसाई ने बताया कि इस दिन हृदयरोगियों को फ्री परामर्श, फ्री एंजियोग्राफी देने के साथ-साथ आवश्यक जांच कराने पर 50 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। मरीजों को यह सुविधा सुबह नौ से शाम चार बजे तक मिलेगी।

आदित्य कालेज में मनाया गया विश्व पर्यटन दिवस

आदित्य कालेज में विश्व पर्यटन दिवस पर सोमवार को कार्यक्रम रखा गया, जिसकी मुख्य अतिथि निशा शर्मा थीं। कार्यक्रम में महाविद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव वाधवा और प्राचार्य डा. अनुजा भदौरिया ने उपस्थित विद्यार्थी व स्टाफ को पर्यटन दिवस की बधाई दी। इसके बाद विद्यार्थियों ने भारत के विभिन्न राज्यों की स्वनिर्मित झांकियों का सजीव प्रदशर्न किया। उन्होंने पंजाब, राजस्थान, हिमाचल एवं तमिलनाडू राज्य की संस्कृति को ध्यान में रखते हुए परिसर को सजाया। प्रदर्शनी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान राजस्थान और दूसरा स्थान पंजाब को दिया गया।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local