ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। पड़ाव थाना पुलिस ने मकान का सौदा कर 30 लाख 40 हजार रुपये अनुबंध कर लेने वाले बृजराज सिंह सिसौदिया के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। यह प्रकरण भैयालाल यादव की शिकायत पर दर्ज किया गया है। पुलिस धोखाधड़ी के मामले की जांच कर रही है।

पड़ाव थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना ने बताया कि केशर बाग निवासी भैयालाल (69 वर्ष) पुत्र जगन सिंह यादव ने लिखित शिकायत कर बताया कि आरोपित पहले से उनका परिचित था। उसने गांधी नगर स्थित मकान का 80 लाख में सौदा किया। फरियादी ने बताया कि 24 फरवरी को 30 लाख 40 हजार रुपये देकर मकान बेचने का अनुबंध भी किया गया। पूरा पैसा एक नंबर में दिया गया। इसके बाद जब बात रजिस्ट्री कराने की आई तो आरोपित ने भैयालाल को चक्कर लगवाने शुरू कर दिए है। इतना ही नहीं एक दिन आरोपित रजिस्ट्री कराने से ही मुकर गया। उसे मजबूर होकर मामला दर्ज कराने के लिए पुलिस के पास आना पड़ा। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और वास्तविक स्थिति का पता लगा रही है।

विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कीः गोपलपुरा (गदाईपुरा) में पूजा पत्नी रोहित चौहान ने शुक्रवार की शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद शव को अपनी निगरानी लेकर पीएम के लिए डेड हाउस पहुंचा दिया है। पुलिस ने बताया कि अभी आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। घरवालों की सूचना पर मर्ग कायम कर लिया है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close