ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। फूलबाग रोड पर एक तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें होमगार्ड सैनिक की दर्दनाक मौत हो गई। कार होमगार्ड सैनिक ही चला रहा था। हादसा रात करीब 11 बजे हुआ, जब होमगार्ड सैनिक अपने दोस्त के साथ स्टेशन बजरिया से आ रहा था। इसी दौरान कार तेज रफ्तार में बहकी, सबसे पहले पेड़ से टकराई फिर फुटपाथ पर चढ़ी और दीवार में जा भिड़ी। होमगार्ड सैनिक का दोस्त भी घायल हुआ है। ़पिड़ाव थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना ने बताया कि बहोड़ापुर स्थित कैलाश नगर का रहने वाला नितिन यादव होमगार्ड सैनिक था। ़विह अपने दोस्त के साथ बीती रात स्टेशन बजरिया गया था। घर पर यह लोग किसी काम से जाने की कहकर आए थे। दोनों दोस्त रात करीब 11 बजे कार से लौट रहे थे। कार नितिन ही चला रहा था। जैसे ही फूलबाग रोड पर पहुंचे तो अचानक कार बहक गई।

कार बहककर फुटपाथ पर चढ़ गई। पहले पेड़ से टकराई फिर दीवार में भिड़ी। यहां से गुजर रहे लोग मदद के लिए दौड़े। दोनों को अस्पताल भिजवाया, जहां होमगार्ड सैनिक को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है। एयरबैग खुले, फिर भी नहीं बची जाऩकिार काफी तेज रफ्तार में थी। कार जैसे ही टकराई तो एयरबैग भी खुल गए, लेकिन इसके बाद भी इनकी जान नहीं बच सकी।

जिला पंचायत सीईओ ने पंचायत सचिव को किया निलंबित

भितरवार जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत बडेरा भांरस में नवनिर्वाचित अध्यक्ष राजेश सिंह के द्वारा शिकायती आवेदन को सही पाए जाने के चलते सचिव अलाउद्दीन खान को दोषी पाए जाने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया । आपको बता दें कि 15 अगस्त सोमवार को ग्राम पंचायत बडेरा भांरस के सचिव अलाउद्दीन खान के द्वारा अनुसूचित जाति वर्ग से निर्वाचित सरपंच राजेश माहौर को झंडा वंदन नहीं करने दिया। जिसे लेकर जिपं सीईओ ने कार्रवाई की है।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close