जाेगेंद्र सेन, ग्वालियर नईदुनिया। ग्वालियर पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालों के ठिकानों पर गुरुवार की रात को छापे मारे। पुलिस ने 15 लोगों को अवैध शराब बेचते हुए पकड़ा है। आरोपिताें के कब्जे से 40 हजार रुपये की कीमत के 287 क्वार्टर बरामद किए हैं। शहर के 12 थानों में अवैध शराब बेचने वालों को पकड़कर 34 आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। यह कार्रवाई एसपी अमित सांघी के निर्देश पर की गई है।

एसपी अमित सांघी ने गुरुवार की शाम को शहर के सभी थाना प्रभारियों को क्षेत्र में अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। इसके बाद एसपी अमित सांघी के निर्देश पर पूरी रात काे शहर में अवैध शराब तस्कराें के ठिकानाें पर छापामार कार्रवाई की गई है।रात 12 बजे तक एक दर्जन थानों में 15 लोगों को थाने लाकर बैठा दिया गया था। पुलिस का दावा है कि यह लोग फुटकर में अवैध शराब बेचते हैं। क्षेत्र में इनकी शोहरत भी अवैध शराब बेचने वालों की है।

40 हजार की अवैध शराब बरामद कीः पुलिस का दावा है कि 15 लोगों को अवैध शराब बेचते हुए पकड़कर इनके पास से 40 हजार रुपये की कीमत के 287 अवैध शराब के क्वार्टर बरामद किए हैं। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर यह पता लगाया है कि उन्हें अवैध शराब सप्लाई करता है। पुलिस अब छोटी चेन को पकड़कर बड़े अवैध शराब के तस्करों को पकड़ने के लिए फिल्डिंग जमा रही है। शराब के अवैध तस्करों की सूची भी बना ली गई है। एसपी ने यह कार्रवाई लगातार जारी रखने के निर्देश दिए हैं।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local