- दुष्कर्म करने वाले चार आरोपी अभी भी फरार, अभी केवल एक आरोपित हुआ गिरफ्तार

ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। ग्वालियर के हजीरा इलाके की रहने वाली महिला के साथ गैंगरेप के मामले में अभी तक सिर्फ एक आरोपी ही पकड़ा है। चार आरोपित अभी फरार हैं। इन आरोपितों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। लेकिन दुष्कर्म पीड़िता का कहना है आरोपित लगातार उसे हत्या करने की धमकी दे रहे हैं और उसके पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दे रहे हैं। वह घर से बाहर भी नहीं निकल पा रही है। उसने पुलिस अधिकारियों से भी इस संबंध में शिकायत की है।

दरअसल ग्वालियर के हजीरा इलाके की रहने वाली महिला का उसके पति से झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद महिला घर छोड़कर चली गई। वह अपनी बहन के घर जा पहुंची, उसकी बहन दतिया के थारेट में रहती है। यहां उसके जीजा रामू महंत सहित पांच लोगों ने उसे बंधक बनाकर रखा। पांचों ने दुष्कर्म किया। करीब तीन माह तक उसे बंधक बनाकर रखा और दुष्कर्म किया। जब महिला के पति को पता लगा तब उसने दतिया पुलिस के अधिकारियों से शिकायत की। अब इस मामले में एक आरोपित तो पकड़ा जा चुका है। लेकिन चार आरोपियों की तलाश अभी भी चल रही है। यह आरोपित पुलिस को लगातार चकमा दे रहे हैं। इन आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से पीड़िता दहशत में है। पीड़िता के घर महिलाएं धमकाने के लिए भेजी जा रही हैं। पीड़िता को जान से मार डालने की धमकी मिल रही है। साथ ही पीड़िता के बच्चों के स्कूल पहुंचकर उनके बारे में जनकाई ली जा रही है। इससे पीड़िता दहशत में है। पीड़िता और उसके परिवार वाले घर से बाहर निकलने से भी दर रहे हैं।

लगातार चकमा दे रहे हैं आरोपित: सामूहिक दुष्कर्म करने वाले चाराें आरोपित अपने घर से फरार हैं और रिश्तेदारों के यहां भी नहीं हैं। अज्ञात जगहों पर छिपे है। इससे पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ रहे है। लेकिन वे लगातार महिला व उसके परिवार पर मामला वापस लेने के लिए दवाब बना रहे हैं।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close