ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। घर के कार्य को लेकर पत्नी नाराज हो गई और गाली गलौज करने लगी, जब पति ने उसे समझाने का प्रयास किया तो डंडे से मारपीट कर दातों से काट लिया। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के न्यू रेशम मील इलाके की है। मारपीट में घायल पति को परिजनों ने उपचार के लिए भर्ती कराया। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। हजीरा थाना क्षेत्र के न्यू रेशम मील निवासी इंद्रपाल पुत्र कटाराम प्राइवेट जॉब करते है। बीते रोज उनकी पत्नी राधा से उनका गृह कार्य को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो राधा ने पति से गाली गलीज करना शुरू कर दिया। जब उसने विरोध किया तो राधा ने डंडे से उसकी मारपीट करना शुरू कर दिया। जब उसे बचाने के लिए आस पास के लोग आए तो उसने उन्हें भी धमकी दे दी। मामले का पता चलते ही परिजन आए और इंद्रपाल को बचाकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल इंद्रपाल की शिकायत पर पत्नी के खिलाफ मारपीट व दांत से काटने का मामला दर्ज कर लिया है।

पैसे नहीं दिए तो की मारपीट

ग्वालियर। शराब के लिए पैसे ना देने पर दो बदमाशों ने युवकों की मारपीट कर जान से मारने की धमकी दे दी। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के यादव धर्मकांटा की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलो को उपचार के लिए पहुंचाकर मामला दर्ज कर लिया है। हजीरा थाना क्षेत्र के शिव विहार कॉलोनी निवासी पवन राजपूत पुत्र राजेन्द्र राजपूत ने शिकायत की है कि बीते रोज वह सब्जी लेने के लिए दोस्त जयमान सिंह के साथ जा रहा था। अभी वह यादव धर्मकांटे के पास पहुंचा तभी उनका रास्ता विक्रम किरार और आकाश तोमर ने रोका और शराब के लिए एक हजार रुपए मांगे। जब उन्होंने रुपए देने से इनकार किया तो उनकी मारपीट कर दी। मारपीट का शिकार पीडित थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बिजलीघर में तोड़फोड़ करने वाले पर लगा जुर्माना

दस साल पहले पावर हाउस डुरावली में ऑपरेटर के साथ मारपीट करने के मामले में आरोपी गिराज उर्फ सोनू राणा को न्यायालय उठने तक की सजा से दंडित किया है। इसके अलावा आरोपी पर 1500 रुपए का जुर्माना भी किया गया है। न्यायालय ने जुर्माने की राशि अपील अवधि के बाद दिए जाने के आदेश भी दिए हैं। बिजली कंपनी के ऑपरेटर विजय बाथम ने हुरावली मुरार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई की 8 अगस्त 2012 को सुबह 11.30 बजे अपने दफ्तर में काम कर रहा था तभी आरोपी गिर्राज राणा निवासी पवनसुत कॉलोनी ने आकर उसे गालिया देते हुए कहा कि बिजली विभाग वालों को काम करने के लिए परमिट क्यों देते हो। उसने कहा कि पहले भी मना किया था। जब आपरेटर ने कहा कि लाइन पर काम करने के लिए परमिट देना आवश्यक होता है। इस बात पर आरोपी ने उसकी मारपीट कर दी। जिससे बिजली कर्मचारी विजय को नाक, मुंह और पीठ में चोटें आई। इसके बाद आरोपी धमकी देकर चला गया।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close