ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। अपने भाई के साथ रतलाम इंटरसिटी में सवार होकर इंदौर से ग्वालियर आ रही एक महिला का पर्स चोर ने उड़ा दिया। पर्स में सोने के आभूषण व नकदी सहित कुल 50 हजार रुपये का सामान था। वारदात शिवपुरी के आसपास हुई है। महिला ने अपने पास की सीट पर सफर करने वाली एक महिला व पुरुष पर चोरी का संदेह जताया है। जीआरपी ने महिला की शिकायत पर शून्य पर एफआइआर दर्ज कर केस डायरी को शिवपुरी भेज दिया है।

मुरैना जिले के पहाड़गढ़ निवासी छाया पत्नी कोमल धाकड़ अपने भाई सुरेंद्र के साथ इंदौर से ग्वालियर आने के लिए रतलाम इंटरसिटी के कोच डी-5 में सवार हुई। वे दोनों सीट नंबर 18 व 19 पर यात्रा कर रहे थे। छाया के पर्स में एक तोला वजनी मंगलसूत्र, एक जोड़ी चांदी की बिछिया, 1800 रुपये नकद व अन्य सामान रखा था। पर्स को सीट के नीचे रखे बैग में रखा। छाया की नींद लग गई। शिवपुरी आने पर छाया ने अपना सामान चेक किया तो बैग की चेन खुली थी और पर्स गायब था। छाया ने संदेह जताया कि उनके पास की सीटों पर तीन महिलाएं और दो पुरुष बैठे थे। ये सभी लोग शिवपुरी में उतर गए। जीआरपी ने मामला दर्ज कर केस डायरी को शिवपुरी भेज दिया।

झेलम से महिला मेजर का पर्स चोरीः गत बुधवार को झेलम एक्सप्रेस में सफर कर रहीं महिला मेजर रेखा कुमारी का पर्स भी रात के समय चोरी हो गया। रेखा कुमारी मुरार छावनी में पदस्थ हैं। जीआरपी ने शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local