- महाराजपुरा थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज

- फरियादिया ने बस के स्टाफ पर संदेह जताया

ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। अंबाह से रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में से सोमवार की रात को बस से घर लौटकर आई महिला के ट्राली बैग से एक लाख से अधिक की कीमत के गहने चोरी चले गए। चोरों ने गहने बैग में ब्लेड से कट मारकर चोरी किए। फरियादिया का कहना है कि बस के स्टाफ ने जबरन बैग को डिग्गी में रखवाया था। महाराजपुरा थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ गहने चोरी का मामला दर्ज किया है। फरियादिया ने गहने चोरी का संदेह बस के स्टाफ पर जताया है।

डीडी नगर निवासी 50 वर्षीय ममता पत्नी सोबरन राजावत अंबाह जिला मुरैना में रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। शादी में पहनने के लिए सोने का हार व झूमकी भी ले गईं थी। शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौटते समय महिला ने एहतियात के तौर पर गहने उतारकर ट्राली बैग में रख लिए। और ताला लगा दिया। अंबाह से डीडी नगर आने के लिए बस में बैठ गई। बस के स्टाफ ने बैग को डिग्गी में रखवा दिया।

घर पहुंचकर देखा बैग कटा था, गहने गायब थे- ममता राजावत ने बताया कि डीडी नगर चौराहे पर उतरने के बाद बस के स्टाफ ने डिग्गी में से बैग निकालकर उन्हें थमा दिया। घर जाकर देखा कि ट्राली बैग कटा हुआ था। उसमें रखे एकलाख रुपये से अधिक की कीमत के गहने गायब थे। फरियादी ने बैग में से गहने चोरी जाने की सूचना महाराजपुरा थाना पुलिस को दी। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने मंगलवार को चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि फरियादिया के बस स्टाफ पर चोरी का संदेह जताने पर बस के क्लीनर व कंडेक्टर के बुलाकर पूछताछ की जाएगी। पुलिस का कहना है कि फरियादिया को नहीं पता है कि गहने मुरैना में निकले या फिर रास्ते में निकले है। क्योंकि बस रास्ते में कई रुकी भी नहीं है। पुलिस गहने चोरी जाने के मामले की पड़ताल कर रही है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local