Loot in Gwalior: ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। ग्वालियर में एक के बाद एक महेश 2 दिन में तीन लूट से शहरवासी दहशत में आ गए, लेकिन गनीमत रही शहर के बीचो-बीच और पॉश इलाके में हुई लूट की दो वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी चंद घंटों में ही पकड़े गए। लेकिन डबरा में गल्ला व्यापारी से हुई 35 लाख रुपए की लूट करने वाले आरोपित पुलिस को छका रहे हैं। अचानक से लूट की वारदातों की झड़ी लगने से पुलिस अधिकारी भी सकते में आ गए। यही वजह है आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस अधिकारियों ने पूरी ताकत झोंक दी और दो वारदातों में आरोपित पकड़ भी लिए गए।

पहली लूट... दीनदहाड़े सबसे बड़ी लूट, छह घंटे में ही आरोपित दबोचे

पहली लूट सोमवार को शहर के सबसे प्रमुख बाजार जयेंद्रगंज में राजीव प्लाजा पार्किंग के पास हुई। जिसमें हरेंद्र ट्रेडिंग कंपनी के संचालक के ड्राइवर प्रमोद गुर्जर और मुनीम सुनील शर्मा को कट्टे की नोक पर लूट लिया गया। इनसे 1 करोड 20 लाख की लूट हुई। पुलिस ने में 6 घंटे में ही आरोपियों को पकड़ लिया है इनके पास से लूटी गई पूरी रकम भी बरामद हो गई। ड्राइवर प्रमोद गुर्जर ही इस पूरे कांड का मास्टरमाइंड निकला था। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की थी। तीनों आरोपित पुलिस की गिरफ्त में हैं और सालाखों के पीछे हैं।

दूसरी लूट... सबसे पाश इलाके की लूट 48 घंटे में आरोपित दबोचे

शहर के सबसे पॉश इलाके सिटी सेंटर में पटेल नगर में कैल्शियम और उनकी पत्नी को दिनदहाड़े लूट लिया गया। बदमाश उनसे रुपए और गहनों से भरा बैग लूट ले गए थे। पुलिस ने महज 48 घंटों में दोनों आरोपितों को पकड़ लिया जिसमें से एक नाबालिक है। इन आरोपों से अभी पूछताछ चल रही है आशंका है इनसे लूट की और भी वारदातें खोल सकती हैं।

तीसरी लूट... आशंका बाहर के लुटेरों की गैंग की एंट्री

ग्वालियर के डबरा इलाके में ठाकुर बाबा रोड पर गल्ला कारोबारी रामसेवक बाजार से दिनदहाड़े मंगलवार दोपहर 12:30 बजे तीन बदमाश 3500000 रुपए लूट ले गए। बदमाशों की तलाश में एसएसपी अमित सांगी से लेकर एएसपी राजेश दंडोतिया आईपीएस की ऋषिकेश मीणा सहित अन्य पुलिस अधिकारी लगे हैं लेकिन आरोपित पहचान तक नहीं गए हैं। आशंका है यह गैंग शहर के बाहर की है।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close