ग्वालियर, नईदुनिया रिपोर्टर। हर व्यक्ति अपने आशियाने को लेकर कई तरह के सपने संजोता है। इस सपने को पूरा करने के लिए दीपावली के त्यौहार से अच्छा समय नहीं हो सकता है। इसे ध्यान में रखते हुए 'नईदुनिया' 21 अक्टूबर से होटल सेंट्रल पार्क में तीन दिनी प्रॉपर्टी फेयर का आयोजन कर रहा है।

इसमें एक ही छत के नीचे रो-हाउसेस, फ्लैट्स, बंगलो, ड्यूप्लेक्स, विलाज व प्लॉट सहित रेसीडेंशियल प्रॉपर्टी के सभी विकल्प मौजूद रहेंगे। खास बात यह है कि इसमें हर वर्ग की जरूरतों का ध्यान रखा गया है। इसमें हर बजट में शहर की प्राइम लोकेशंस पर शहर के प्रमुख रीयल एस्टेट डेवलपर्स अपने प्रोजेक्ट्स लेकर आए हैं।

डेवलपर्स द्वारा फेस्टिवल सीजन में आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। साथ ही एसबीआई और सेंट्रल बैंक होम लोन की सुविधा देने के लिए उपलब्ध रहेंगे। फेयर में रेंसीडेंशियल के साथ ही कमर्शियल प्रॉपर्टी के विकल्प भी शहरवासियों को मिलेंगे। यहां पर प्रोजेक्ट्स की जानकारी लेने के साथ लोगों को साइट विजिट की सुविधा भी दी जाएगी।

ये हैं सहयोगी

को-स्पॉन्सर- एचजी ग्रुप, पावर्ड बाय- कॉस्मो ग्रुप। इनके साथ ही फेयर में सनवैली, आरके गार्डन सिटी, एमरल्ड ग्रीन, वुड्स रेसिडेंसी व श्रीजी आवास, ऑरेंज वुड्स, गोल्डन सिटी, परम आशीष, गोयल फ्लोवर सिटी पार्टिसिपेट करेंगे। फाइनेंस के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया मौजूद रहेंगे।

मिट्टी के दीयों को मिला ऐसा प्रोत्साहन

मिट्टी के दीये बनाकर बेचने वालों को कोई परेशान न करे। इनसे शहर और देहात में कोई वसूली न की जाए और न ही इन्हें निगम या अन्य विभाग द्वारा अनावश्यक परेशान किया जाए। कलेक्टर अनुराग चौधरी ने इस आशय का आदेश जारी किया है। इसके पीछे मकसद यह कि दीपावली के त्योहार को देखते हुए ऐसे लोग मिट्टी के दिये बेचकर अपना गुजारा करते हैं और मिट्टी के दीये पर्यावरण की दृष्टि से ठीक होते हैं। इन्हें अनावश्यक परेशान करना ठीक नहीं।

Posted By: Nai Dunia News Network