Missing Woman News: ग्वालियर ( नईदुनिया प्रतिनिधि )। ग्वालियर के बहोढ़ापुर इलाके की रहने वाली महिला 9 साल से लापता थी। पुलिस उसे ढूंढ नहीं पा रही थी, अचानक उसके छतरपुर में होने का पता चला। इसके बाद बहोड़ापुर थाने की टीम यहां पहुंची तो पता लगा कि महिला छतरपुर में एक फैक्ट्री में काम कर रही थी। महिला को पुलिस बरामद कर ग्वालियर ले आई है। जब उससे पूछताछ हुई तो उसने बताया कि उसका पति उसे परेशान करता था, इसलिए वह तंग आकर छतरपुर आ गई और यही नौकरी कर अपना पेट पालने लगी।

बहोड़ापुर इलाके में रहने वाले ओम प्रकाश की पत्नी कमलेश करीब 9 साल पहले घर से बाजार जाने की कहकर निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। काफी ढूंढने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं लगा तो स्वजनों ने बहोड़ापुर थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई.बहोड़ापुर थाना प्रभारी संतोष सिंह यादव ने दोबारा पड़ताल शुरू करवाई। जितने भी ऐसे मामले थे जिनमें लंबे समय से किशोरियों और महिलाएं गायब थी, उनकी तलाश दोबारा शुरू की गई। इसी बीच बहोड़ापुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी, 9 साल पहले लापता हुई कमलेश छतरपुर में देखी गई है। इसके बाद थोड़ा पुर थाने की एक टीम महिला की तलाश में वहां पहुंची। महिला एक मसाला फैक्ट्री में काम करती मिली.

गौरव तिरंगा यात्रा बुधवार को निकलेगी

आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने की अमृत बेला के उपलक्ष में ग्वालियर गौरव तिरंगा यात्रा का आयोजन ग्वालियर की तरुणाई संस्था के तत्वाधान में बुधवार 25 जनवरी दोपहर 1बजे को किया जायेगा।संस्था के संरक्षक राजेश सोलंकी ने बताया कि तिरंगा यात्रा सरस्वती शिशु मंदिर गोरखी से प्रारंभ होकर सराफा बाजार, डीडवाना ओली, गश्त का ताजिया, दौलतगंज होते हुए गोरखी पर समापन किया जायेगा। आजादी बलिदान से मिली है इसे सहज कर रखना होगा और ऐसे कार्यक्रम से युवाओं में,आमजन मे राष्ट्रभक्ति की भावना का निरंतर संचार होगा। ग्वालियर गौरव तिरंगा यात्रा मैं बड़ी संख्या में आमजन युवा,बच्चे,महिलाएं अपने हाथों में विश्व का सबसे सुंदर ध्वज तिरंगा लेकर सहभागिता करेंगे ।इस अवसर पर 75 विभूतियों को सम्मानित किया जाएगा।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close