ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। भितरवार के करहिया गांव में गुरुवार दोपहर को एक बंदर ने हंगामा व उत्पात करना शुरू कर दिया। इस दौरान उसने कई महिलाओं व बच्चों को भी काट लिया। लोगों का कहना था कि बंदर शराब के नशे में था। लेकिन कभी बंदर के शराब पीकर हंगामा मचाए तो अजीब ही लगता है। लेकिन ऐसा हुआ है भितरवार करहिया गांव में। जब एक बंदर ने शराब के नशे में हंगामा किया ओर कई महिलाओं को काट भी लिया। बंदर के नशे में हंगामा करने केदौरान लोग भी उसे भगाने के लिए पास में जाने से डर रहे थे। लोगों ने इस बात की सूचना वन विभाग के एसडीओ को दी है।

हुआ यूं कि गुरुवार दोपहर में करहिया गांव में एक बंदर आया और ज्यादा उछल कूद करने लगा। पहले तो लोगों ने समझा बंदर समान्य आदत के मुताबिक उत्पात कर रहा है। लेकिन बाद में बंदर हंगामा करने लगा और महिलाओं को काटने लगा। इससे पूरे करहिया गांव में दहशत का माहौल बन गया और लोग इधर उधर भागने लगे। ऐसे में पूरे गांव में अफरातफरी का माहौल बन गया है। लोगों ने इस बात की सूचना तुरंत वन विभाग के अफसरों को दी। जिससे वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची थी। हालांकि वन विभाग गांव की तरफ निकल चुकी थी।

कच्ची शराब पी थी बंदर ने: बताया जाता है कि बंदर को कहीं से कच्ची शराब की बोतल मिल गई। वह पानी समझकर उसे पी गया। लेकिन थोड़ी देर बाद ही वह नशे में झूमने लगा और हंगामा करने लगा। साथ ही हिसंक हो जाने से व महिलाओं पर हमला कर उन्हें काटने लगा। ऐसे में लोग घरों में बंद हो गए और दरवाजे और खिड़कियां लगा ली। जिससे बदंर उनके घरों में न आ सके। गांव के लोग वन विभाग की टीम के आने का इंतजार कर रहे थे।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close