-ग्वालियर के पास मोहना हाइवे की घटना

-सड़क से चिपक गया शव, चेहरे के केवल दांत नजर आ रहे

ग्वालियर (ब्यूरो)। तड़के तीन बजे के लगभग मोहना हाइवे के बीच सड़क पर एक व्यक्ति का शव पुलिस को पड़ा मिला है। 100 से अधिक वाहनों के गुजर जाने से शव सड़क से चिपक गया है। पुलिस सड़क से खुरचकर शव को पीएम के लिए ले आई है। चेहरा भी बुरी तरह से कुचल जाने के कारण मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

बुधवार को पौने तीन बजे के लगभग पुलिस को सूचना मिली थी कि मोहना हाइवे के बीचों-बीच किसी की लाश पड़ी है। इसके ऊपर से वाहन स्पीड के साथ गुजर रहे हैं।

लाश को सड़क से खुरचकर उठाया

सूचना मिलने के आधा घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने देखा वाकई बीच सड़क पर एक व्यक्ति की लाश पड़ी थी। इसके ऊपर से तेज गति के साथ लोड्ेड भारी वाहन गुजर रहे थे। पुलिस ने थोड़ी देर के लिए ट्रैफिक रोककर शव को सड़क से खुरचकर एक तरफ रखा।

सिर्फ दांत नजर आए

पहचान के लिए मृतक के कपड़े बचे नहीं हैं। अनुमान है कि मृतक की उम्र 40 वर्ष के आसपास है। मृतक के दांत मुंह से बाहर निकले हुए हैं। सिर से लेकर पैर तक लाश पापड़ बन चुकी है। लाश बुरी तरह से विकृत हो जाने के कारण पुलिस ने शव का पीएम कराकर लावारिसों में दफना दिया है।

क्या गुमनाम व्यक्ति की हत्या कर शव हाइवे पर फेंका गया?

जिस हालत में बीच सड़क पर गुमनाम व्यक्ति का शव लावारिस हालत में मिला है। उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर लाश सड़क पर फेंक दी है। पुलिस को अंदेशा है कि हाइवे क्रॉस करते समय किसी वाहन की चपेट में आ गया। रात में किसी की नजर नहीं पड़ी। लाश के ऊपर से कई वाहन गुजर जाने के लाश की यह हालत हुई है।