फोटो-

- गोला का मंदिर के बलराम नगर की घटना

- पुलिस ने जांच में लिया मामला

घर के बाहर खड़ी बाइक में एक नकाबपोश बदमाश ने आग लगा दी। रात को जब आग की लपटें उठीं तो लोगों को घटना का पता लगा। जब तक आग पर काबू पाया बाइक पूरी जल चुकी थी। घटना गोला का मंदिर के बलराम नगर में मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात की है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तो एक नकाबपोश युवक दिखाई दिया है। फिलहाल पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है।

गोला का मंदिर थानाक्षेत्र स्थित बलराम नगर निवासी प्रेम कुमार वर्मा पुत्र मुन्नालाल वर्मा एक निजी कंपनी में काम करते हैं। मंगलवार रात वह किसी काम से गए थे और लौटकर रात को घर पहुंचे। अपनी बाइक (एमपी 07 एमएल-4226) को घर के बाहर ही खड़ी कर दी थी। रात करीब 1 बजे पड़ोसियों ने जब बाइक से आग की लपटें उठती तो उन्हें बताया। इसके बाद प्रेम और उनका परिवार बाहर आया। दमकल दस्ते और पुलिस को सूचना देने के साथ ही खुद आग पर काबू करने के प्रयास में लग गए। जब तक आग पर काबू पाया गया बाइक पूरी जल चुकी थी। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद जांच शुरू की है।

सीसीटीवी में दिखा संदेही

पुलिस ने आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो एक कैमरे की फुटेज में संदेही दिखा है। संदेही नकाबपोश है और बाइक की तरफ आता और आग लगाकर भागता दिख रहा है। फुटेज के आधार पर संदेही ग्रे पेंट व शर्ट पहने है। उसकी उम्र करीब 22 से 25 वर्ष के लगभग होगी।

Posted By: Nai Dunia News Network