ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। गृह क्लेश से तंग युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना बिजौली थाना क्षेत्र के बिलहेटी गांव में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात करीब दो बजे की है। घटना का पता सुबह चला जब पत्नी की नींद खुली तो बिस्तर से पति गायब था। मामले का पता चलते ही उसकी तलाश की तो दूसरे कमरे वह फांसी पर लटका मिला। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मार्ग कामय कर लिया।

बिजौली थाना क्षेत्र के बिलहेटो निवासी 35 वर्षीय सुल्तान कुशवाह पुत्र मुशी कुशवाह ने बीती रात खाना खाया और अपने कमरे में सोने चला गया। रात करीब दो बजे उसकी पत्नी की नींद खुली तो वह बिस्तर पर नहीं था। उसने सोचा कि पति बाथरूम गया होगा और वह फिर सो गई। सुबह जब उसकी नींद खुली तो पति बिस्तर पर नहीं था। शंका हुईं तो वह उसे तलाशने के लिए दूसरे कमरे में पहुंची तो सुल्तान फांसी के फंदे से लटका हुआ था। पति को फांसी पर लटका देखकर उसने शोर मचाया तो अन्य परिजन वहां पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद म कायम कर शव को पीएम हाउस भेज दिया है। पुलिस का मानना है कि संभवतः गृह क्लेश के चलते उसने फांसी लगाकर जान दी है। बिजौली थाना प्रभारी साधना सिंह ने बताया कि एक युवक ने फांसी लगाकर जान दी है। न कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक गृह क्लेश से परेशान था। मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। जांच में जो तथ्य आएंगे उसके आधार कार्रवाई की जाएगी।

स्वतंत्रता दिवस मना कर लौट रहा छात्र ट्रेन की चपेट में आया

स्कूल में आज स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा छात्र ट्रेन की चपेट में आ गया। घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के महलगांव पुलिया पर आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे की है। घटना का पता चलते ही पुलिस की डायल 100 मौके पर पहुंची और घायल किशोर को तुरंत ही उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के महलगांव निवासी पंद्रह वर्षीय शैलेन्द्र पुत्र गिर्राज पाल छात्र हैं और हरिदर्शन स्कूल में पढ़ता है। सोमवार को स्कूल में स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम था जिसमें शामिल होने के लिए शैलेन्द्र सुबह ही स्कूल पहुंच गया था। स्कूल के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह वापस घर लौट रहा था। महलगांव पुलिया के पास से वह रेलवे ट्रैक पार कर रहा था घर जाने की जल्दी में उसका ध्यान ट्रेन पर नहीं गया और वह ट्रेन की चपेट में आ गया। हादसे का पता चलते ही वहां से निकल रहे लोग मदद के लिए आए और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की डायल 100 मौके पर पहुंची और घायल छात्र को उपचार के लिए भर्ती करा दिया है जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close