- महिला का 80 हजार का सामान चोरी

- ग्वालियर जीआरपी ने शिवपुरी से आई डायरी के बाद अज्ञात चोरों के खिलााफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। चंडीगढ़ एक्सप्रेस के स्लीपर कोच से शातिर चोरों ने एक लाख रुपए का माल पार कर दिया। दिल्ली निवासी पति-पत्नी उज्जैन महाकाल के दर्शन के लिए इस ट्रेन में सफर कर रहे थे और सफर के दौरान उनकी नींद लग गई। इसका फायदा उठाते हुए शातिर चोरों ने पत्नी का पर्स चोरी कर लिया। इसमें बैग में जेवरात व नगदी सहित एक लाख रुपए का सामान था। इस मामले में जीआरपी नैरोगेज ने शिवपुरी से आई केस डायरी के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पश्चिमी विहार दिल्ली निवासी अभिषेक पुत्र रमाकांत अवस्थी उम्र 39 साल अपनी पत्नी के साथ उज्जैन जाने के लिए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से चंडीगढ़-इंदौर एक्सप्रेस में सवार हुए थे। ट्रेन के मुरैना से निकलने के बाद दंपति को नींद लग गई। इसी बीच ट्रेन के ग्वालियर से रवाना होने के बाद कोच में पहुंचे शातिर चोर एस-1 की सीट नंबर 15 पर सो रही अभिषेक की पत्नी का पर्स चोरी कर ले गए। पति अभिषेक इस कोच में सीट नंबर 23 पर सो रहे थे। पर्स में एक तोला वजनी सोने का मंगलसूत्र, एक अंगूठी, दस हजार रुपए नगदी, यात्रा टिकट सहित एटीएम, आधार कार्ड व अन्य दस्तावेज थे। फरियादी ने शिवपुरी पहुंचने पर जीआरपी में मामला दर्ज कराया। ग्वालियर जीआरपी ने शिवपुरी से आई डायरी के बाद अज्ञात चोरों के खिलााफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

-महिला का 80 हजार का सामान चोरी-

गत तीन मई को चोरों ने बिरलानगर स्टेशन इटावा जाने के लिए ट्रेन में चढ़ते समय गौरी तोमर का पर्स चोरी कर लिया। पर्स में 80 हजार रुपए कीमत के जेवरात थे। गौरी ने इटावा पहुंचकर मामले में एफआईआर दर्ज कराई।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close