ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। हत्या के प्रयास के मामले में लंबे समय से फरार चल रहे 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़ लिया है। उस पर ग्वालियर पुलिस की ओर से पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था, जबकि दतिया पुलिस से भी उसकी गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपये का इनाम था। बुधवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

एएसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि डबरा में एक युवक पर गोली चलाने वाले गोलू रावत की तलाश कई दिनों से चल रही थी। उसकी गिरफ्तारी पर ग्वालियर पुलिस की ओर से पांच हजार का इनाम था। बुधवार को क्राइम ब्रांच प्रभारी संतोष यादव और एएसआइ राजीव सोलंकी की टीम को सूचना मिली कि वह गोराघाट के पास से गुजरने वाला है। दो टीमों ने उसकी घेराबंदी की और गिरफ्तार कर लिया।

दुरसेड़ी में मतपेटी लूटने वाला एक और आरोपी पकड़ा: घाटीगांव के दुरसेड़ी गांव में पंचायत चुनाव के दौरान मतपेटी लूटने वाला एक और आरोपी पकड़ा गया है। पकड़े गए आरोपी का नाम गब्बर सिंह गुर्जर है।

कोचिंग के ताले तोड़कर सामान चोरी

बहोड़ापुर इलाके में कोचिंग के ताले तोड़कर चोर सामान चोरी कर ले गए। बहोड़ापुर पुलिस ने इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली है। बहोड़ापुर स्थित विनय नगर में संदीप कुशवाह की कोचिंग है। वह रात में ताला डालकर घर गए थे। सुबह देखा तो ताले टूटे पड़े थे, इसमें से सामान गायब था। उधर एलएनआइपीई में स्टोर रूम का ताला तोड़कर सामान चोरी हो गया। इस संबंध में एलएनआइपीई की ओर से गोला का मंदिर थाना पुलिस को पत्र भेजा गया है। -

गंदगी फैलाने वालों से वसूला जुर्माना

नगर निगम अमले ने बुधवार को अभियान चलाकर शहर में गंदगी करने वालों पर जुर्माने की कार्रवाई की। इस दौरान वार्ड क्रमांक 13 के स्वास्थ्य अधिकारी श्रीकृष्ण शर्मा ने तानसेन नगर में कबाड़े की दुकान के बाहर गंदगी मिलने पर एक हजार रुपये का जुर्माना वसूल किया। इसी प्रकार एक अन्य जगह पर गंदगी मिलने पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close