ग्वालियर. (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जे डी इंस्टीट्यूट आफ फैशन टेक्नोलाजी ग्वालियर के जेडी वार्षिक डिजाइन अवार्ड 2022 का आयोजन शनिवार को आईआईटीटीएम के आडोटोरियम में किया गया है। समारोह में सर्वेष्ठ कलेक्शन का आवर्ड दिया जाएगा। इस फैशन शो में अलग-अलग देशों से 4 अंतर्राष्टीय माडल्स भाग लेंगीं। जो कि जेडी इंस्टिटयूट के डिजाइन किये गये गारमेंट्स को रैंप प्रदर्शित करेंगीं। इस शो में 11 डिजाइनर अपने डिजाइन किये गये ड्रेसेस को रैंप पर प्रदर्शित करेंगींष इसके साथ ही इंस्टिट्यूट के के 19 छात्र अलग-अलग थीम पर अपनी इंटीरियर के प्रोडक्ट को प्रदर्शित करेंगें। सभापति के चुनाव के बाद शनिवार को कांग्रेस व भाजपा में भितराघातियों को चिन्हित करने के लिए अलग-अलग ग्रूपों में शनिवार को बैठकें होंगीं। दोनों दलों को आशंका है कि उनके पार्षदों ने अपने स्वार्थों के लिए सभापति के चुनाव में क्रास वोटिंग की है।

मौसम खुशनुमा रहेगा-

मौसम शनिवार को बादल छाए रहने के कारण मौैसम खुशनुमा रहेगा। शाम को स्थानीय प्रभाव से बारिश होने की संभावना हैं। शनिवार को रक्षाबंधन की खरीदारी भी की जा सकती है।

73 श्रद्धालु आज करेंगें हनुमान चालीस का पाठ

हिंदु महासभा के तत्वाधान में शनिवार को अयोध्या में श्रीराम मंदिर के वर्षगांठ पर शाम 6 बजे चामुंडा धाम मंदिर कोटेश्वर पर 73 श्रद्धालुओं द्वारा सामूहिक रूप से हनुमान चालीस का पाठ किया जाएगा।

आज घाटीगांव में बंद रहेगी बिजली

132 केव्ही उपकेंद्र मोहना से निकलनेवाली 33 केव्ही घाटीगांव फीडर पर संधारण का कार्य किया जाना है। इसके कारण शनिवार को सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक विद्युत प्रदाय बंद रहेगा।

मुनिश्री के प्रवचन आज-

मुनिश्री विनय सागर महाराज के माधवगंज स्थित चातुर्मास स्थल पर शनिवार की सुबह साढ़े आठ बजे से प्रवचन होंगें।

माताश्री विज्ञमति के प्रवचन आज

चंपाबाग बागीची में शनिवार की सुबह माताश्री विज्ञमति धर्मसभा को संबोधित करेंगीं।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close