ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि।कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर अपने चरम पर है। रोजाना पांच सैकड़ा से अधिक संक्रमित सामने आ रहे हैं। संक्रमण से बचने का एकमात्र का जरिया है कोरोना रोधी वैक्सीन। जिन लोगों ने अभी तक पहली या दूसरी डोज नहीं लगवाई है वे जिला अस्पताल, जेएएच, हजीरा सिविल अस्पताल या अपने आसपास के स्वास्थ्य केंद्रों पर जाकर वैक्सीन की डोज लगवा सकते हैं। इसका समय प्रात: नौ बजे से शाम पांच तक तक निर्धारित है। इसके अलावा शहरवासी चैंबर ऑफ कॉमर्स में भी इसी समयावधि में टीकाकरण करवा सकते हैं।

घर से मास्क पहनकर निकलें, चौराहे पर पुलिस काट रही है चालान: संक्रमण के दौर में जो लोग मास्क पहनकर बाहर नहीं निकल रहे हैं। उनके खिलाफ पुलिस की चालानी कार्रवाई जारी है। सोमवार को दोपहर 12 से तीन बजे तक शहर के मुख्य चौराहों पर पुलिस कार्रवाई करेगी। इसी दौरान हेलमेट न पहनने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

फुल ड्रेस रिहर्सल- गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी को एसएएफ मैदान पर होने वाली परेड के लिए सोमवार को सुबह नौ बजे से फुल ड्रेस रिहर्सल की जाएगी। इस संयुक्त परेड में बीएसएफ टेकनपुर, सीआरपीएफ, एसएएफ, जिला पुलिस बल व होमगार्ड इत्यादि की टुकड़ियां शामिल रहेंगी।

बूथ विस्तारक अभियान में भाजपा कार्यकर्ता निकलेंगे- प्रदेश भाजपा द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत सोमवार को प्रात: 11 बजे पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया शहीद भगत सिंह मंडल के वार्ड क्रमांक 27 पर बूथ विस्तारक अभियान में प्रवास करेंगे।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local