ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। यूं तो इस बार नौतपा ठंडा है, फिर भी मौसम विभाग की माने तो रविवार को गर्मी रहेगी। इस दौरान शहर में कई कार्यक्रमों का आयोजन होगा। इसलिए गर्मी से बचाव रखते हुए आप रविवार के दिन छुट्टी के दिन को आप अपने तरीके से प्लान कर सकते हैं। ऐसे में आपको काम काज निपटाने में आसानी होगी।

मौसम- नौतपा इस बार ठंड़े हैं। इसके बाद भी रविवार का दिन शनिवार की अपेक्षा गर्म रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार दोपहर का तापमान 42 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है। मई के मध्य में भीषण गर्मी से लोग परेशान थे। इस माह के अंत में लोगों को भीषण गर्मी से कुछ राहत मिली है। इसलिए घर से निकलते समय एहतियात बरतें। सिर पर केंप लगाकर व साफी बांधकर रखें। और पानी पीकर घर से निकलें।

आइपीएल का फाइनल मैच देखें स्टेडियम मेंं- कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम पर चल रहे समरफेस्टिबल के तीसरे दिन रविवार को बड़ी स्क्रीन पर आइपीएल फाइनल मैच दिखाया जाएगा।

-टीकाकरण- जेएएच व जिला चिकित्सालय सहित 100 स्थानों पर टीकाकरण किया जाएगा। कोविड से मुकाबला करने के लिये निरंतर टीकाकरण अभियान चल रहा है।

-पत्रकारों का सम्मान समारोह बाल-भवन में- मप्र पत्रकार संघ के 30 वें स्थापना दिवस के अवसर पर रविवार की दोपहर 11:30 बजे बालभवन में पत्रकारों का सम्मान किया जाएगा। यह जानकारी संघ के अध्यक्ष सुरेंद्र माथुर व महासचिव राजेश शर्मा ने दी। समारोह में प्रिंट मीडिया व इलेक्ट्रोनिक्स मीडिया के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पत्रकारों का सम्मान किया जाएगा। समारोह में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, राज्य मंत्री भारत सिंह कुशवाह, सांसद विवेक नारायण शेजवलकर व कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार विशेष रूप से उपस्थित रहेंगें। समारोह में पत्रकारों से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा कर उनके निदान का रास्ता निकाले जाने के लिये मंथन किया जाएगा।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close