ग्वालियर(नईदुनिया रिपोर्टर)। दून पब्लिक स्कूल में सॉफ्ट बोर्ड डेकोरेशन प्रतियोगिता शुक्रवार को हुई। इसमें नर्सरी से 12वीं तक के स्टूडेंट्स ने भाग लिया। प्रतियोगिता का विषय पाठ्यक्रम रखा गया। इसमें अलग-अलग विषयों पर आधारित चार्ट स्टूडेंट्स ने किए। प्रतियोगिता में प्राइमरी कक्षाओं में 5वीं और सीनियर कक्षा में 7वीं की टीम विजेता रहीं।

...................

ग्रीनवुड स्कूल में याद किए पुलवामा में शहीद हुए वीर

ग्वालियर(नईदुनिया रिपोर्टर)। ग्रीनवुड पब्लिक स्कूल ने 14 फरवरी को पुलवामा में शहीद हुए वीरों को श्रृद्घांजली अर्पित किए। प्राचार्य मनोज उपाध्याय एवं शैक्षणिक प्रभारी शालिनी राजावत ने शहीद चि- को पुष्प अर्पित कर भारतीय सेना के वीरों को श्रृद्घांजली दी। प्राचार्य उपाध्याय ने कहा कि हमारे देश में आतंकवाद बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है, जो हमारी एकता अखंडता को छिन्न-भिन्न करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन हम ऐसा बिल्कुल नहीं होने देंगे। 14 फरवरी को शहीद दिवस के रूप में याद करेंगे। इस मौके पर स्टूडेंट्स एवं समस्त स्टाफ ने दो मिनट का मौन रखा।

.......

विक्रांत कॉलेज की टीम बड़ोदरा के लिए रवाना-फोटो

ग्वालियर(नईदुनिया रिपोर्टर)। विक्रांत ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन में अध्ययनरत बी टैक तृतीय एवं फायनल ईयर के 19 स्टूडेंट्स का दल शुक्रवार को गुजरात ट्रांसपोर्टेशन द्वारा आयोजित ऑल टेरेन व्हीकल चैंपियनशिप में शामिल होने बड़ोदरा के लिए रवाना हुआ। यहां होने वाली एटीव्ही चैंपियनशिप में पूरे भारत के 145 तकनीकी महाविद्यालयों की टीमें भाग ले रही हैं। इसके लिए विक्रांत के स्टूडेंट्स ने चार माह में ऑल टेरेन व्हीकल तैयार किया। चैंपियनशिन 15 से 19 फरवरी तक चलेगी। पूरे दल को विक्रांत समूह के सचिव विक्रांत सिंह राठौर और प्राचार्य प्रो.पवन अग्रवाल ने प्रोत्साहन के साथ विदा किया।

..........

आईएसएआर के स्थापना दिवस पर निःशुल्क शिविर कल-फोटो-कॉरपोरेट

ग्वालियर(नईदुनिया रिपोर्टर)। इंडियन सोसायटी फॉर असिसटेंट रिप्रोडक्शन के स्थापना दिवस पर 16 फरवरी को सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक निःशुल्क शिविर लगाया जाएगा। आईएसएआर संस्था के मध्यप्रदेश चेप्टर की सचिव डॉ.अंजू वर्मा ने बताया कि शिविर में निःसंतान दंपतियों की जांच कर उचित परामर्श दिया जाएगा। संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.जयदीप मल्होत्रा एवं राष्ट्रीय सचिव डॉ.एस कृष्णकुमार हैं। इस मौके पर चेप्टर के चेयरपर्सन डॉ.रणधीर सिंह और कैंप कॉर्डिनेटर डॉ.वायएस वर्मा उपस्थित रहेंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan