ग्वालियर (डबरा)। नईदुनिया प्रतिनिधि। डबरा विधानसभा के छीमक में सभा करने आये राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा एक बाहरी आदमी मेरी इमरती को कुछ भी कह देगा ये हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। ये चुनाव अब इमरती का नहीं सिंधिया का है। इस दौरान इमरती देवी मंच पर आंसू अपने पल्लू से पोंछती रहीं।

वहीं दूसरी ओर प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने मंगलवार को कहा कि वे कमल नाथ को मरते दम तक माफ नहीं कर सकती। वरिष्ठ नेताओं से चर्चा के बाद वे तय करेंगी कि उनके खिलाफ क्या करना है। वे चाहती हैं कि कमल नाथ पर एफअाइअार हो, एससीएसटी एक्ट लगे।

भांडेर की सभा में दिए गए अापत्तिजनक बयान को लेकर पूर्व सीएम कमल नाथ ने सोमवार रात खेद व्यक्त कर चुके हैं, हालाकि उन्होंने इमरती देवी का नाम नहीं लिया है। मंगलवार को डबरा विधानसभा के छीमक में चुनावी सभा को संबोधित करने पहंची इमरती देवी से पत्रकारों ने जब पूछा कि क्या उन्होंने कमल नाथ को माफ कर दिया, तो उन्होंने कहा कभी नहीं कर सकती, मैं मरते दम तक कमल नाथ को माफ नहीं करूंगी।

उन्होंने कहा कि वे पार्टी के वारिष्ठ नेताओ ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेंद्र सिंह तोमर, नरोत्तम मिश्रा अादि से बात करेंगी कि क्या करना चाहिए, जैसी सलाह देंगे, उनके नेतृत्व में वैसा करूंगी। उनसे पूछा गया कि वे क्या चाहती है, तो उन्होंने कहा कमल नाथ पर एफअाइआर होना चाहिए। एससीएसटी एक्ट लगे।

चुनाव बाद करूंगी, जो मुझे करना है

पूर्व मुख्‍यमंत्री की टिप्पणी पर इमरती देवी पीछे हटती नहीं नजर अा रही हैं। उन्होंने कहा कि अभी चुनावी माहौल है वे भी वयस्त हैं, लेकिन चुनाव बाद बताएंगी कि उन्हें क्या करना है। उन्होंने कहा कमल नाथ क्या चाहते हैं कोई महिला, गरीब मजदूर की बेटी बाहर न निकले।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस