- पुलिस ने आरोपित के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने बुधवार की रात ओडिशा के गांजा तस्कर संतोष गोमद को रेलवे पुल के नीचे से पकड़ा है। पुलिस ने आरोपित के पास से 20 किलो 700 ग्राम गांजा बरामद किया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपित ओडिशा से गांजा लेकर दिल्ली जा रहा था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि मंगलवार की रात सूचना मिली थी कि एक युवक ट्रेन से उतरा है और उसके पास प्लास्टिक के बैग हैं। इस बैग में गांजा हो सकता है और यह संदिग्ध युवक टैक्सी पकड़कर गोला का मंदिर की तरफ आ गया है। इस सूचना पर गोला का मंदिर थाना पुलिस को सक्रिय किया गया। तत्काल एक टीम गठित कर संदिग्ध युवक को पकड़ने लगाया गया। इस युवक को पुलिस पार्टी ने रेलवे पुल के नीचे से पकड़ लिया। आरोपित मुरैना की तरफ जाने के लिए किसी वाहन की तलाश कर रहा है। संदिग्ध युवक के प्लास्टिक के बैग मौके पर ही चेक किए तो उसमें 20 किलो 700 ग्राम निकला है।

दिल्ली ले जा रहा था गांजा

पुलिस पार्टी गांजे के साथ पकड़े गए युवक को थाने लेकर आई। पूछताछ मेंं आरोपित ने अपना नाम संतोष गोमद निवासी ओडिशा बताया। आरोपित ने पुलिस को बताया कि दिल्ली में गांजे की काफी मांग है और कीमत भी अच्छी मिल जाती है। एक चक्कर पर एक लाख रुपये से अधिक का मुनाफा हो जाता है। वह दिल्ली जाने के लिए स्टेशन पर उतर गया था। यहां उसका इरादा सड़क मार्ग से दिल्ली जाने का था। पुलिस आरोपित से गांजे के नेटवर्क के संबंध में पूछताछ कर रही है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close