ग्वालियर। 6 साल के बेटे और पत्नी की तलाश में एक युवक पिछले छह माह से लगातार पुलिस अफसरों, थानों के चक्कर काट रहा है। हर बार थाने से एक ही जवाब मिलता है अभी कुछ पता नहीं चला है। जब कोई जानकारी मिलेगी तो आपको बता दिया जाएगा। घटना 17 मार्च 2018 घासमंडी की है। ग्वालियर थाने में गुमशुदगी भी दर्ज है। पीड़ित अपने ससुर, सास व साडू पर संदेह जता चुका है।

उपनगर ग्वालियर के घासमंडी निवासी विजय पुत्र राजाराम राय पेशे से टैक्सी चालक हैं। परिवार में उनके अलावा पत्नी रीना राय (35) व बेटा प्रथम राय (6) भी हैं। 17 मार्च 2018 शाम 7.30 बजे रीना, बेटे प्रथम को लेकर घर से बिना बताए निकल गई थी। उस दिन के बाद से उसका कुछ पता नहीं है। विजय ने अपने स्तर पर तलाश करने के साथ ही मामले की सूचना ग्वालियर थाना में दी थी। जिस पर ग्वालियर थाना पुलिस ने 29 मार्च को मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की थी।

लगभग विजय के बेटे और पत्नी को गायब हुए 6 महीने का समय गुजर चुका है, लेकिन पुलिस अभी तक उनका पता नहीं लगा सके हैं। जबकि पीड़ित हर दूसरे दिन थाने पहुंचकर दोनों के बारे में पूछताछ करता है। वह आईजी, एसपी व अन्य पुलिस अफसरों के दफ्तर के दरवाजे पर पहुंचकर कई बार बेटे और पत्नी की तलाश तेज करने की मांग कर चुका है, लेकिन पुलिस और उसे कोई सफलता नहीं मिली है।

ससुराल पक्ष पर संदेह, पर पुलिस नहीं कर रही पूछताछ

पीड़ित विजय ने बताया है कि उसे संदेह है कि उसकी पत्नी और बेटे को गायब करने में ससुर सुरेश चन्द्र राय, सास प्रभा राय, साला राजेन्द्र राय निवासी खादी मोहल्ला, बरुआ सागर झांसी यूपी व साडू जीतू व साली सीमा राय निवासी तलैया मोहल्ला झांसी पर संदेह है। इन्होंने ही उसे गायब किया है। पर पुलिस ने अभी तक इनसे पूछताछ नहीं की है।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket