ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। अपनी बेटी को सामान दिलाने बाइक से उतरकर दुकान के अंदर गए दंपती का बैग चोरी हो गया। वह बैग बाइक पर ही टांग गए थे। इसी दौरान एक युवक आया और बैग चोरी कर ले गया। चोरी होने के बाद यह लोग थाने पहुंचे। मुरार पुलिस ने सीसीसीटीवी कैमरे देखे, इसके बाद इस मामले में एफआइआर दर्ज की। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोर की तलाश भी कर रही है। उधर मुरार इलाके में ही एक रिटायर्ड फौजी के सूने घर से सामान और पिस्टल चोरी हो गई। लेकिन पुलिस को कहानी में कुछ पेंच नजर आ रहा है, क्योंकि जिस समय की घटना बताई जा रही है, उस समय सीसीटीवी कैमरे में कोई नजर ही नहीं आया। इतना ही नहीं रिटायर्ड फौजी ने जिस पिस्टल के चोरी होने की बात पुलिस को बताई है, उसका न तो लाइसेंस दिखा पाया न ही यह जवाब दे पाया कि चुनाव में पिस्टल थाने में जमा क्यों नहीं की। फिलहाल पुलिस इस मामले की तस्दीक में जुटी है।

मुरार स्थित नारायण होटल के सामने एक काम्पलेक्स बना हुआ है। शिवनारायण कुशवाह अपनी पत्नी के साथ यहां आए थे। उन्होंने बाइक खड़ी की और पत्नी के साथ बेटी को बैग दिलाने चले गए। वह अपना बैग बाइक पर ही टंगा छोड़ गए। इसमें सोने का बेंदा और रुपए रखे थे। जब कुछ देर बाद लौटकर आए तो बैग गायब था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे देखे, जिसमें चोर बैग ले जाता हुआ दिखा। इसके बाद पुलिस ने एफआइआर दर्ज की। उधर सिंहपुर रोड पर रहने वाले एक रिटायर्ड फौजी ने सूने घर से पिस्टल व अन्य सामान चोरी होने की जानकारी दी। उसका भाई सरपंची का चुनाव लड़ रहा है। इसके चलते वह गांव में था। यहां लौटकर आया तो ताला टूटा दिखा। उसने पुलिस को बताया कि उसकी संदूक से चोर पिस्टल ले गए। लेकिन जब पुलिस ने पड़ताल की तो पता लगा कि उसकी पिस्टल की जानकारी थाने पर है ही नहीं। जब उससे इस बारे में पूछा तो वह कुछ नहीं बता पाया। फिलहाल यह मामला पुलिस को संदिग्ध लग रहा है।

पार्षद प्रत्याशी के घर से एलईडी और सामान चोरी

महाराजपुरा स्थित बरेठा गांव के पास रहने वाला नीतेश खटीक पार्षद का चुनाव लड़ रहा है। वह भिंड के एक वार्ड से भाजपा का प्रत्याशी है। वह चुनाव के चलते भिंड गया था। उसके घर पर ताला लटका हुआ था। उसके घर का ताला तोड़कर चोर एलईडी व अन्य सामान चोरी कर ले गए। जब वह बीते रोज ग्वालियर आया तब चोरी होने का पता लगा। इसके बाद महाराजपुरा थाने में एफआइआर दर्ज कराई। वहीं हजीरा इलाके में ओमप्रकाश राजावत के घर से चोर सोना-चांदी के गहने चोरी कर ले गए।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close