ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। फेसबुक पर एक छात्रा की दोस्ती एक युवक से हो गई और युवक ने छात्रा को मिलने लिए अपने घर बुलाया। वहां पर युवक ने उसे कोल्डड्रिंक सर्व की जिसे पीते ही अचेत हो गई और फेसबुक फ्रेंड ने उसके साथ गलत काम किया। घटना पड़ा थाना क्षेत्र के न्यू कुशल नगर की है। घटना की शिकार छात्रा थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

होली चौक नामली जिला रतलाम निवासी 25 वर्षीय युवती छात्रा है और नीट की तैयारी कर रही है। कुछ माह पूर्व उसको फेसबुक पर न्यू कुशल नगर निवासी निखिल सोनी से दोस्ती हुई और उनके बीच चैटिंग होने लगी और प्यार हो गया। बीस अगस्त को निखिल ने परिवार से मिलने के लिए उसे रतलाम से बुलाया और उसे अपने घर लेकर पहुंचा, लेकिन यहां पर निखिल के अलावा कोई नहीं था। परिवार के बारे में पूछने पर उसने कुछ देर बाद आने को कहा और उसे कोल्डड्रिंक सर्व किया। जैसे ही छात्रा ने कोल्डड्रिंक पी वह अचेत हो गई और कुछ देर बाद होश आया तो पता चला कि उसने उसके साथ गलत काम किया है। मामले का पता चलते ही उसने विरोध किया तो निखिल ने उससे शादी का वादा किया और अब जब छात्रा ने उससे शादी को कहा तो वह अपने वादे से मुकर गया। धोखे का शिकार छात्रा थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी फरार

टीआई पडाव विवेक अष्ठाना ने बताया कि आरोपी की तलाश में उसके घर पर दबिश दी, लेकिन का अपने घर से फरार मिला है। आरोपी की तलाश में पुलिस रवाना की गई है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local