ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। पटेल नगर में स्थित होटल बैलव्यू के रूम नंबर 106 में आइपीएल पर सट्टा खिलाते हुये देशराज कुशवाह, संदीप राणा, दीपू सिकरवार को पकड़ा है। तीनों आरोपित सट्टा किंग संतोष घुरैया के गुर्गे हैं। संतोष के 50 से अधिक एजेंट आइपीएल का सट्टा बुक कर रहे हैं। आरोपित अपने गुर्गों के संपर्क मेंं हैं तो, लेकिन पुलिस उस तक नहीं पहुंच पा रही है। पारसेन निवासी संतोष घुरैया के खिलाफ पूर्व में सिरौल, थाटीपुर व मुरार थाने में सट्टे बाजी के प्रकरण दर्ज हैं।

ऐसे पकड़े थे सटोरिये

पुलिस टीम ने शुक्रवार की रात को होटल के रूम नम्बर 106 में छापा मारा था। पुलिस टीम के रूम नम्बर 106 का दरवाजा खुलवाने पर कमरे में तीन लड़के अपने-अपने हाथों में मोबाइल लिये आईपीएल क्रिकेट पर ऑनलाईन सट्टा खिला रहे थे तथा होटल के रूम में लगी हुई टीव्ही पर किंग्स 11 पंजाब और रायल चैलेन्जर्स बैगलूरू की बीच मैच चल रहा था।

भिंड के वीरेंद्र ने दी थी लाइन

रूम में मौजूद ने तीन युवकों ने अपने देशराज पुत्र श्रीराम कुशवाह निवासी दर्पण कालोनी, संदी पुत्र आलोक राणा निवासी हुराबली, दीपू पुत्र अंगद सिकरवार निवासी दर्पण कालोनी बताया। आरोपित की तलाशी लेने पर मोबाइल व 85 हजार रूपये नगद मिले, मोबाइल में 99हब वेबसाईट के माध्यम से ऑनलाईन सट्टे पर दाब लगाया जा रहा था। इसी प्रकार दूसरे लड़के की तलाशी लेने पर 85 हजार रूपये नगद एवं एक मोबाइल मिला जिसमें 99हब वेबसाईट खुली हुई पाई गई। तीसरे लड़के की तलाशी लेने पर उसके पास से पुलिस टीम को 70 हजार रूपये नगद एवं एक मोबाइल मिला जिसमें 99हब वेबसाईट खुली हुई पाई गई। इस प्रकार पकड़े गये तीनों सट्टेवाजों के पास से कुल तीन मोबाइल एवं 02 लाख 40 हजार रूपये नगद जप्त किये थे। एक भिंड के सटोरिये के भी नाम सामने आया है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local