हर रोज पांच से दस हजार रुपए कमाने का दे रहे लालच

ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर में बेरोजगार युवकों को एस्कॉर्ट सर्विस में शामिल कर कॉल बॉय बनाने का झांसा देकर ठगने वाली गैंग सक्रिय है। इन लोगों ने शहर में जगह-जगह दीवारों पर सार्वजनिक स्थलों पर पोस्टर लगा दिए हैं, जिसमें युवकों को हर रोज 5 से 10000 कमाने का लालच देकर फसाया जा रहा है। इन्हें रजिस्ट्रेशन के नाम पर ठगा जा रहा है।

नई दुनिया टीम ने जब इसकी पड़ताल की तब हकीकत सामने आई। पढ़िए आखिर यह लोग किस तरह से ठग रहे हैं...

पोस्टर में दिए नंबर पर किया कॉल, तक बोला रजिस्ट्रेशन के 11000 और किट के रुपए देने होंगे :

शहर में लगे पोस्टरों की हकीकत जानने के लिए नई दुनिया टीम ने इन नंबरों पर कॉल किया। 5 बार फोन करने के बाद यह नंबर उठा, जिस पर एक युवक बात कर रहा। उसने खुद को एस्कॉर्ट सर्विस का कंसलटेंट बताया। वह बोला कि अगर कॉल बॉय बनना है तो 11000 रजिस्ट्रेशन फीस जमा करनी, जिगोलो किट के रुपए अलग से देना होंगे। उसे जब बात की कि काम क्या करना होगा, तब वह बोला कि अमीर महिलाओं को खुश करना होगा। इसके एवज में वह बहुत पैसा देंगे। ग्राहक उन्हें तब मिलना शुरू होंगे जब वह रजिस्ट्रेशन शुल्क जमा कर देंगे। इसके बाद एक ग्रुप में शामिल किया जाएगा, जिसमें अमीर महिलाएं होंगी। उसने यह भी बताया कि सिर्फ इसी तरह की सर्विस कि नहीं, गे क्लब का ऑप्शन भी है। अगर बग्गी क्लब में शामिल होना चाहता है तो 5000 फीस देनी होगी। इसके बदले में भी पांच से 10000 रोज की इनकम होगी। वह झांसा देते हुए यह भी बोला कि उनके पास मेल एस्कॉर्ट सर्विस और गे क्लब चलाने का लाइसेंस भी है।

क्या है हकीकत : इस संबंध में जब अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राइम राजेश दंडोतिया से बात की तो उन्होंने कहा कि यह कोई एस्कॉर्ट सर्विस नहीं बल्कि ठगों का मायाजाल है। यह लोग इसी तरह का लालच देकर फंसते हैं और रजिस्ट्रेशन शुल्क के नाम पर ठगी करते हैं।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close