ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। मुरार इलाके में आधी रात को एक घर का ताला तोड़कर चोर अंदर घुस गए। चोर अंदर सामान खंगाल रहे थे, तभी पड़ोसी की नजर पड़ गई और उसने शोर मचा दिया। मकान मालिक माता के हवन में शामिल होने गया था। लोग यहां इकठ्ठे हो गए और चोरों को अंदर बंद कर दिया। तभी पुलिस को सूचना दे दी गई। मुरार पुलिस यहां कुछ देर में पहुंची और अंदर बंद चोरों को दबोच लिया। पकड़े गए चोरों के पास से चोरी का माल भी बरामद हो गया है। इनसे पूछताछ चल रही है।

मुरार स्थित गुलाबपुरी इलाके में रहने वाले ध्रुप पाल के मकान में अंकुश बघेल किराए से रहता है। वह मकान मालिक के साथ हवन में शामिल होने के लिए बीती रात गया था। इसी दौरान उसके घर में दो चोर घुस गए। चोरों ने अलमारी में रखे गहने समेट लिए। तभी पड़ोसी ने देख लिया। मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव ने बताया कि सूचना मिलते ही यहां पहुंचे और घर के अंदर से चोरों को दबोच लिया। पकड़े गए चोरों के नाम अभिषेक जाटव पुत्र राजाराम जाटव उम्र 20 साल निवासी फूटी कालोनी सिरोल और महेंद्र जाटव पुत्र पंचम जाटव उम्र 19 साल निवासी फूटी कालोनी सिरोल हैं। दोनों रिश्तेदार हैं और नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी करते हैं।

घर में घुसकर मारपीट,पुलिस पर आरोप

घर में घुसकर मारपीट व लूट करने के मामले में पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप लगाया है। मारपीट में एक को काफी चोटें भी पहुंची हैं। बलवीर सिंह व रामबरन सिंह निवासी शिवशक्ति नगर घासमंडी ने बताया कि वे दोनों भाई हैं और नरेश राजपूत व उनके बेटों व अन्य ने घर आकर मारपीट की है। रामबरन के ससुर नरेश राजपूत हैं और वे अपनी बेटी को घर पर ले जाना चाहते हैं लेकिन बेटी तैयार नहीं है। रामबरन ने बताया कि इसके चलते ही इन लोगों ने हमला कर घर में तोड़फोड़ की व लूट भी की। पुलिस ने मेडिकल नहीं कराया और रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close