ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। नगरनिगम के सिटी सेंटर स्थित मुख्याल की तीसरी मंजिल में आग लग गई। फायरब्रिगेड अमले के कर्मचारी आग को बुझाने व भवन में भरे धुएं को निकालने का प्रयास कर रहे हैं। अभी तक आग लगने की वजहों का पता नहीं चला है। साथ ही आग से क्या नुकसान हुआ है इसका भी पता नहीं चला है। आग से पूरे भवन में काम करने वाले कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है। खासबात यह है कि मेयर शोभा सिकरवार एमआईसी सदस्यों व विधायक सतीश सिकरवार के साथ निगम की पहली मंजिल पर बैठक कर रहे थे। उसी दौरान आग लग गई। हालांकि आग से सभी ठीक बताए जाते हैं।

घटनाक्रम के मुताबिक मेयर शोभा सिकरवार, विधायक सतीश सिकरवार, आयुक्त किशोर कान्याल सहित एमआईसी मेंबर सुबह करीब 11 बजे निगम के सिटी सेंटर स्थित मुख्यालय की पहली मंजिल पर सभागार में बैठक कर रहे थे। इसी दौरान मुख्यालय की तीसरी मंजिल पर सीवर सेल के शिशिर श्रीवास्तव के कक्ष में आग लग गई। आग तुरंत ही भड़क गई और आसपास के क्षेत्र को अपनी चपेट में ले लिया। आग से पूरे भवन में धुआं भर गया। तुरंत ही फायरब्रिगेड अमले को आग बुझाने के लिए बुला लिया गया। हालांकि आग किस वजह से लगी अभी तक पता नहीं चला है।

छतों की सीलिंग तोड़कर किया धुआं निकालने का प्रयास

निगम में मौजूद कर्मचारियों ने छतों की सीलिंग को तोड़कर भवन में आग की वजह से भरे धुएं को निकालने का प्रयास कर रहे थे। आग की वजह से कर्मचारियों में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ था। हालांकि सभी कर्मचारी व अन्य लोग सुरिक्षत बताए जाते हैं। आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

शार्ट सर्किट से आग लगने का अंदेशा

तीसरी मंजिल पर आग लगने की वजह तो सामने नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि आग बिजली के शार्ट सर्किट की वजह से लगी है।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close