- गोला का मंदिर इलाके की रहने वाली है मृतका

- मायके वालों ने ससुरालीजनों पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

ग्वालियर। (नईदुनिया प्रतिनिधि)। गोला का मंदिर इलाके की रहने वाली नवविवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। एक साल पहले ही महिला की शादी हुई थी। मृतका के मायके वालों ने ससुरालीजनों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। फिलहाल गोला का मंदिर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। मायके वालों के आरोपों के आधार पर भी पुलिस पड़ताल कर रही है।

गोला का मंदिर थाने के सब इंस्पेक्टर बृजमोहन शर्मा ने बताया कि गोला का मंदिर स्थित आदर्श नगर की रहने वाली कृष्णा चौहान की शादी एक साल पहले आकाश चौहान से हुई थी। बीती रात वह खाना खाकर कमरे में सोने चली गई। रात को वह उठकर टीनशेड में पहुंची, यहां रस्सी से फंदा बनाया और फांसी लगा ली। सुबह जब परिजनों की नजर पड़ी तब पुलिस और मायके वालों को सूचना दी। गोला का मंदिर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। पुलिस को मायके वालों ने बताया कि पति और ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। पुलिस मायके वालों के बयान भी दर्ज करेगी। अभी पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

पंचायत चुनाव: तिघरा और बिजौली में भी हुआ हंगामा

पंचायत चुनाव में मतदान के बाद तिघरा और बिजौली में जमकर हंगामा हुआ। तिघरा के मेहदपुर गांव में तो पुन: मतदान की मांग की गई, लेकिन कलेक्टर और एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। इसके बाद यहां से मतदान दल रवाना हो सके। ़तिघरा थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह कुशवाह ने बताया कि मेहदपुर गांव में मतगणना के बाद जब एक प्रत्याशी हारने लगा तो उसने और उसके समर्थकों ने हंगामा कर दिया। यहां दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बनी। दोबारा मतगणना की मांग पर दोबारा मतगणना हुई, इसके बाद यह लोग पुन: मतदान की मांग करने लगे। इस पर हंगामा बढ़ गया। रात में अफसर पहुंचे, इन्हें समझाया। यह लोग मतदान दल को रवाना नहीं होने दे रहे थे। मतदान केंद्र के अंदर इन्हें घेर लिया। अफसरों ने समझाया तब एक घंटे बाद मतदान दलों को रवाना किया गया। भारी फोर्स के साथ मतदान दल रवाना हुए। उधर बिजौली में दो प्रत्याशी और इनके समर्थक आपस में भिड़ गए। इनमें जमकर मारपीट हुई। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई, यहां क्रास एफआइआर दर्ज कराई।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close