ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। बिल्ली के भाग से छीका टूटा, जी हां शनिवार काे एसटीएफ के साथ कुछ एेसा ही हुआ। एसटीएफ की टीम एक बदमाश काे पकड़ने के लिए डबरा जा रही थी कि तभी रास्ते में मुनीम से चार लाख की लूट करने वाले इनामी बदमाश अजय गुर्जर पर नजर पड़ गई। जैसे ही आराेपित दिखाई दिया ताे एसटीएफ ने तुरंत अपना टॉस्क बदला आैर आराेपित के पीछे लग गई। काफी देर पीछा करने के बाद आखिर पुलिस ने डबरा राेड से तीन हजार के इनामी अजय गुर्जर काे दबाेचने में सफलता हासिल कर ही ली। एसीटीएफ ने लूट के आरोपित को पकड़कर पुरानी छावनी थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

डीएसपी (एसटीएफ) रोशनी ठाकुर के नेतृत्व में इनामी बदमाशों की तलाश में निरीक्षक चेतन सिंह बैस,आरक्षक उदय सिंह गुर्जर, रवि सिंह कुशवाह, चालक प्रताप गुर्जर की टीम शनिवार की सुबह डबरा जा रही थी। डबरा रोड पर अचानक मुरैना निवासी अजय गुर्जर इस टीम को टकरा गया। अजय गुर्जर की गिरफ्तारी पर एसपी ग्वालियर द्वारा तीन हजार का इनाम घोषित होने के कारण पहले से ही यह एसटीएफ की सूची में था। अजय गुर्जर नजर आते ही एसटीएफ की टीम इसके पीछे लग गई। मौका मिलते ही इनामी बदमाश को दबाेच लिया।

दो साल पहले मुनीम काे लूटा था- अजय गुर्जर ने दो साल पहले पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में मुनीम पर कट्टा तानकर 4 लाख रुपये की लूट की वारदात काे अंजाम दिया था। लूट की घटना में पहचान होने के बाद से पुरानी छावनी थाना पुलिस के साथ एसटीएफ भी अजय की तलाश कर रही थी। कई बार पुलिस मुरैना भी दविश दे आई थी। अजय गुर्जर से 4 लाख की लूट की घटना के संबंध में पुरानी छावनी थाना पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस