ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर ही प्रदीप ने जहर खाकर जान दी थी। घटना मागंज थाना क्षेत्र के फौजी कॉलोनी की है। मामले की जांच के बाद पुलिस ने पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है।

माधौगंज थाना पुलिस ने बताया कि फौजी कॉलोनी निवासी प्रदीप राजावत ने 12 सितम्बर को जहर खाकर जान दी थी। मामले की जाच की तो पता चला कि मृतक की पत्नी पूजा राजावत उसे प्रताड़ित कर लड़गड़ा करती थी, जिससे तंग आकर हो उसने जहर खाकर जान दी थी। पुलिस ने जांच के बाद पत्नी पूजा के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है। दर्ज पुलिस जांच में पता चला है कि आत्महत्या करने से पहले पत्नी ने प्रदीप तथा उसके परिवार वालों पर कई मामले दर्ज कराए थे। पुलिस ने थाने में राजीनामा भी कराया था।

पिस्टल से फायर कर दहशत फहलाई

पिस्टल और कट्टे से फायरिंग कर शहर की सड़कों पर दहशत फैला रहे बदमाशों का सामना पुलिस से हो गया। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने बाइक को यू टर्न लेकर भागने का प्रयास किया। घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के किलागेट चौराहे के पास की है। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने अपने हथियार नाले में फेंककर बचने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस के हाथ एक पिस्टल तथा चार राउण्ड बरामद हुए हैं। जबकि कट्टा नाले में चला गया, जिसे सुबह पुलिस निकलवाएगी। ग्वालियर थाना प्रभारी आलोक परिहार ने बताया कि बीती रात नाइट गश्त को रवाना करने के बाद वह घर के लिए निकले थे, अभी वह किलागेट चौराहे से कुछ ही दूर पहुंचे थे कि उन्हें फायर की आवाज सुनाई दी और एक बाइक से दो युवक पिस्टल व कट्टे से फायरिंग करते हुए आते दिखे। इसी बीच युवकों को नजर भी पुलिस पर पड़ी और उन्होंने बाइक की यू टर्न ले लिया।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local