ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। न्यू कालोनी में आंबेडकर पार्क के सामने (सिरौल) में एक युवक चोरी करने के इरादे से डीएस कुशवाह के घर में घुस गया। घर में जगार हो जाने के कारण चोरी के संदेह में युुवक को पकड़ लिया। शोर सुनकर पड़ोसी भी घरों से निकल आए। संदेही युवक की जमकर पिटाई कर सिरौल थाना पुलिस के हवाले कर दिया। युवक की जेब से एक पीतल का टूटा हुआ ताला तीन चाबी मिली। पुलिस संदेही युवक से चोरी की वारदतों के संबंध में पूछताछ कर रही है।

न्यू कालोनी निवासी डीएस कुशवाह का परिवार आधी रात को ठिठुरनभरी ठंड में गहरी नींद मेें था। रात को घर में घुसने किसी आहट होन से परिवार को लोग जाग गए। कुशवाह परिवार ने पड़़ोसियों की मदद से युवक को पकड़़ लिया। युवक की जमकर पिटाई की। संदेही युवक का सिर फुट गया। मौके पर मौजूद लोगों का कहने का घर से निकलकर भागते समय वह गिर गया। सदेही युवक के पकड़े जाने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पहले युवक ने अपना नाम राम बताया सन्नी बताया।

मैं तो रास्ता भटक गया था

पब्लिक की पकड़ में आने के बाद संदेही ने बताया कि वह नशे की हालत रास्ता भटक गया था। इसलिए इधर आ गया और घर में घुस गया। संदेही की जेब की तलाशी लेने पर एक ताला व तीन चाबी मिली। आरोपित ने ताले -चांबी मिलने पर युवक ने कबूल किया कि उसी ने चोरी करने के लिए ताला तोड़ो है। पुलिस संदेही युवक को पकड़कर थाने ले आई। पुलिस ने सबसे पहले घायल युवक की मल्लहम पट्टी कराई। अब पुलिस क्षेत्र में हुई अन्य चोरी की घटनाओं के संबंध में पूछताछ कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि युवक से चोरी की वारदातों का खुलासा हो सकता है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close